रिद्धिमान साहा ने किया खुलासा, कहा- रिषभ पंत को विकेटकीपिंग के लिए बताई हैं कुछ बातें
रिद्धिमान साहा ने किया खुलासा, कहा- रिषभ पंत को विकेटकीपिंग के लिए बताई हैं कुछ बातें
Share:

इंडियन टीम में जगह पाने के लिए अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत से प्रतिस्पर्धा करते हैं. इस तरह बातें कई बार उठी हैं. हालांकि, विकेटकीपिंग के माहिर खिलाड़ी रिद्धिमान साहा ने कहा है कि वे हमेशा युवाओं को बताते रहते हैं कि विकेट के पीछे किस तरह से अच्छा प्रदर्शन किया जा सकता है. यहां तक कि साहा चाहा ये भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि पंत के साथ उनकी कोई प्रतिद्वंदिता नहीं है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में रिद्धिमान साहा को विकेटकीपिंग करते समय फिंगर इंजरी हुई थी. इससे वापसी करते हुए उनको टेस्ट टीम में जगह मिली थी, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. साहा की जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को मौका दिया गया था. इस सीरीज में भारतीय टीम को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था. अब साहा ने पंत को लेकर कुछ बातें कही हैं.

हम मजाक करते हैं- साहा: रिपोर्ट्स के अनुसार रिद्धिमान साहा ने आइएएनएस से बात करते हुए कहा है, "हम (मैं और रिषभ पंत) मस्ती मजाक करते रहते हैं. हम साथ में ट्रेनिंग करते हैं और हमेशा गेम के बारे में बात करते हैं. वह हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करता है. ऐसी कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हमने बातचीत की है. मैंने रिषभ पंत को कुछ चीजों के बारे में बताया है, जिन्हें वो अपने कंफर्ट जोन से निकलकर पूरा करने की कोशिश कर सकता है. उसने ट्रेनिंग के दौरान कोशिश भी की है."

VIdeo: कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर्स को पंड्या ने किया सेल्यूट, सचिन ने बजाई ताली

Football: कोरोना की चपेट में आया यह फुटबॉलर

जानिए कोरोना के चलते घर में क्या कर रहें है Javelin Thrower Neeraj Chopra

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -