VIdeo: कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर्स को पंड्या ने किया सेल्यूट, सचिन ने बजाई ताली
VIdeo: कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर्स को पंड्या ने किया सेल्यूट, सचिन ने बजाई ताली
Share:

मुंबई: भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने रविवार को मेडिकल स्टाफ और अन्य आपातकालीन कर्मियों के प्रति आभार प्रकट किया, जो कोरोना वायरस प्रकोप से निपटने के लिए "असली हीरों" की तरह कार्य में लगे हुए हैं। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "सभी मेडिकल स्टाफ और अन्य आपातकालीन कर्मियों को सैल्यूट, जो वायरस से निस्वार्थ रूप से लड़ रहे हैं। हम हमेशा के लिए आपके ऋणी हैं। आप असली हीरो हैं।" 

इस वीडियो संदेश में हार्दिक परिवार के सदस्यों के साथ चिकित्सा कर्मचारियों और अन्य आपातकालीन कर्मियों को उनके कार्यों के लिए सलाम करते हुए नज़र आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को शाम 5 बजे चिकित्सा पेशेवरों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए लोगों से अपनी बालकनियों में आने और ताली बजाने का आग्रह किया था। इस अपील को पूरे देश में एक बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि लोगों ने इस गतिविधि में हिस्सा लिया। केवल आम लोग ही नहीं खास इंसान भी इस अभियान में शामिल हुए। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी वीडियो संदेश जारी किया है।

 

सचिन तेंदुलकर ने लिखा है कि, आज भारत घरों में रहते हुए भी एक साथ आया। जब हम घर पर होते हैं तो कई ऐसे होते हैं जो निस्वार्थ भाव से अपना कर्तव्य निभाते हैं। हमें अपने सामने रखने के लिए आप में से सभी को धन्यवाद। आज हमने जो अनुशासन और प्रतिबद्धता दिखाई है, उसे जारी रखने की आवश्यकता है।

 

जानिए कोरोना के चलते घर में क्या कर रहें है Javelin Thrower Neeraj Chopra

भारतीय ओलंपिक संघ का बड़ा एलान, कहा- टोक्यो खेलों से बाहर निकलने पर अभी कोई फैसला नहीं

जापान के पीएम का बड़ा बयान, कहा - 'टल सकता है ओलंपिक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -