Share:
सुपरस्पोर्ट लेडीज चैलेंज गोल्फ में 13वें स्थान पर पहुंची रिद्धिमा
सुपरस्पोर्ट लेडीज चैलेंज गोल्फ में 13वें स्थान पर पहुंची रिद्धिमा

भारतीय गोल्फर रिद्धिमा दिलावारी ने 2023 सत्र की उम्दा शुरूआत करते हुए सुपरस्पोर्ट लेडीज चैलेंज में संयुक्त 13वां स्थान अपने नाम कर लिया है । रिद्धिमा ने आखिरी दौर में 73 का स्कोर भी कर लिया है। पहले दो दौर में उनका स्कोर 76 और 71 था । इंडिया की प्रणवी उर्स कट में प्रवेश करने से चूक गई है । कासांड्रा अलेक्जेंडर ने छह स्ट्रोक से जीत दर्ज की जो  बीते वर्ष लेडीज यूरोपीय टूर की रेस टू कोस्टा डेल सोल में 30वें स्थान पर बनी हुई थी। 

इसके पहले खबरें थी कि रिद्धिमा  दिलावरी ने शुक्रवार को यहां महिला पेशेवर गोल्फ टूर के 14वें चरण के फाइनल में 6 अंडर 66 के शानदार कार्ड खेला और वह पांच शॉट की बढ़त के साथ चैम्पियन बन गई। एक दिन पहले तालिका में शीर्ष पर रही अफशां फातिमा को बड़े अंतर से पीछे छोड़ते हुए रिद्धिमा ने  कुल 5 अंडर 211 का स्कोर भी बना लिया है। वह मौजूदा सत्र में प्राणवी उर्स (पांच) और हिताशी बख्शी (दो) के बाद एक से अधिक खिताब जीतने वाली तीसरी खिलाड़ी बन चुकी है।

अफशां ने 10वें होल में बोगी किया जबकि 11वें में डबल बोगी कर चुकी है। उनका कुल स्कोर पार 216 का था। गौरिका बिश्नोई (दो ओवर 218) तीसरे जबकि सहर अटवाल (तीन ओवर 219) चौथे स्थान पर रही। सानिया शर्मा और हिताक्षी संयुक्त रूप से 5वें स्थान पर बने हुए है। खबरों का कहना है कि गोल्फर गगनजीत भुल्लर के कैडी पिछले 9 वर्षों से चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में कैडी का काम करते आ रहे हैं। बीते 4 वर्ष साल से गगनजीत भुल्लर के साथ टूर्नामेंट में कैडी के तौर पर उतरते हैं। उन्होंने इस बारें में कहा है कि वह पहले खुद भी गोल्फ खेलते थे। जिसके चलते उन्हें इस खेल की बारीकियों की सूचना दी है।

फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज में कोस्टेनियुक ने लगातार हासिल की तीसरी जीत

फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज में हम्पी नें एना को हराकर अपने नाम की जीत

सुदेवा दिल्ली FC ने रोमांचक मुकाबले पंजाब FC को इतने नंबर पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -