फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज में कोस्टेनियुक ने लगातार हासिल की तीसरी जीत
फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज में कोस्टेनियुक ने लगातार हासिल की तीसरी जीत
Share:

फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज के तीसरे राउंड में रूस की पूर्व विश्व चैम्पियन अलेक्ज़ेंड्रा कोस्टेनियुक नें निरंतर तीसरी जीत अपने नाम करते हुए अपनी एकल बढ़त को और मजबूत कर चुके है । अलेक्ज़ेंड्रा कोस्टेनियुक नें पहले राउंड में पोलैंड की अलीना काशलिनस्काया को पराजित कर शुरुआत की थी और इसके उपरांत जर्मनी की एलिज़ाबेथ पैहत्ज़ को पराजित करते हुए निरंतर दूसरा अंक बनाया भी बनाया था , तीसरे राउंड में उन्होने जर्मनी की दिनारा वैगनर को मात देते हुए जीत की हैट्रिक लगाते हुए एकल बढ़त कायम भी कर लिया है। 

चीन की झू जिनर ने कज़ाकिस्तान की जानसाया अब्दुमालिक को मात देते हुए अपनी पहली जीत भी हासिल कर ली है। इंडिया की कोनेरु हम्पी और हरिका द्रोणावल्ली नें क्रमशः उक्रेन की मारिया मुजयचूक और पोलैंड की अलीना काशलिनस्काया से अंक बांटते हुए लगातार अपनी तीसरी बाजी ड्रॉ भी खेली थी।

अन्य मुकाबलों में चीन की तान झोंग्यी से जर्मनी की एलिज़ाबेथ पैहत्ज़ और जॉर्जिया की नाना दगनिडजे से उक्रेन की एना मुजयचूक के बीच बाजी अनिर्णीत थी । तीन राउंड के उपरांत कोस्टेनियुक 3 अंक ,तान ,नाना और एना 2 अंक ,हम्पी ,हरिका ,मारिया 1.5 अंक बनाकर खेल रही है ।

सुदेवा दिल्ली FC ने रोमांचक मुकाबले पंजाब FC को इतने नंबर पर रोका

Davis Cup में उज्बेकिस्तान को हराकर अमेरिका ने चौथे चरण में बनाया स्थान

'हिजाब पहनों तभी पदक मिलेगा..', गोल्ड मेडल विजेता भारतीय खिलाड़ी के साथ ईरान में क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -