सलमान के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- 'दुनिया उनके खिलाफ है तो हम दुनिया के खिलाफ है'
सलमान के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- 'दुनिया उनके खिलाफ है तो हम दुनिया के खिलाफ है'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली. वहीं उनकी मौत के बाद उनके फैंस का बॉलीवुड के अन्य स्टार्स के ऊपर गुस्सा फूट पड़ा है. इस समय सबसे अधिक अगर कोई निशाने पर आया है तो वह है एक्टर सलमान खान. जी हाँ, इस समय सलमान पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि सलमान के बीइंग ह्यूमन के पोस्टर भी उतरवा दिए गए है.

अब इसी बीच सलमान खान के फैंस उनके सपोर्ट में आगे आए हैं और #WeStandBySalmanKhan को लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इस समय कई ऐसे फैंस सामने आ रहे हैं जो सलमान के ऊपर लग रहे इल्जामों को गलत बता रहे हैं. वैसे हम आप सभी को बता दें बीते दिनों निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि ''उन्होंने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी.''

केवल इतना ही नहीं बल्कि जिया खान की मां राबिया ने भी बेटी के सुसाइड मामले सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं. वहीं अब इन सबसे इतर सलमान के चाहने वाले आपे से बाहर हो गए और अब सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में आगे आए हैं. इस समय ट्विटर पर लगातार #WeStandBySalmanKhan कर रहा है. बता दें अब तक 3 लाख से भी ज्यादा ट्विट्स सलमान के सपोर्ट में आ चुके हैं और सभी सलमान को निर्दोष बता रहे हैं.

 

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

नेपोटिज्म पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, कहा- 'अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं होता'

पति संग तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बताया प्यार का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -