समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने इस तरह से लौटाया, ऋचा ने शेयर किया ये वायरल वीडियो
समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने इस तरह से लौटाया, ऋचा ने शेयर किया ये वायरल वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने प्रोफेशनल वर्क के साथ ही पॉलिटिकल और पर्यावरण से जुड़े पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमें एक व्हेल मछली हैरतअंगेज रूप से एक आईफोन को एक महिला को लौटाते हुए देखी जा सकती हैं.

ट्विटर प्रोफाइल साइंस गर्ल ने इस वीडियो को शेयर किया हुआ है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये वो मोमेंट है जब एक बेलुगा व्हेल ने एक महिला का आईफोन समंदर के अंदर से लौटा दिया क्योंकि इस महिला ने गलती से अपने फोन को पानी में गिरा दिया था. ये घटना नॉर्वे के हैमरफेस्ट हार्बर की है. दरअसल दो स्टूडेंट्स इस फ्रेंडली व्हेल को देखने पहुंचे थे और इस दौरान इनमें से एक छात्रा का आईफोन समंदर में गिर गया. वही मौजूद व्हेल ने बिना समय गंवाते हुए अपने मुंह में इस फोन को ले लिया और आश्चर्यजनक तौर पर महिला को वापस लौटा दिया. बता दें कि इस बेलुगा व्हेल के बारे में अफवाह है कि ये रुस के नेवल ट्रेनिंग से छूट कर आई है. इन व्हेल्स को रुस की जासूस मछली भी कहा जाता है. माना जाता है कि इस ट्रेनिंग में इन व्हेल्स को कैमरा, हथियार और ऐसे ही स्पेशल ऑपरेशन्स की ट्रेनिंग दी जाती है. शायद यही कारण है कि ये व्हेल उस युवती का फोन पानी से निकालने में कामयाब रही. हालांकि इस बात को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है.

 ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले फिल्म पंगा में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में कंगना रनौत ने लीड भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कलेक्शन नहीं किया है. इस फिल्म के अलावा ऋचा एमेजॉन प्राइम के शो इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. इसके अलावा वे साउथ इंडियन अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में भी दिखाई देंगी.

राखी सावंत ने शेयर किया कोरोना वायरस पर ये विडिओ, तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

अक्षय-अजय पुलिस की दौड़ में शामिल होने के लिए हो गए है तैयार, जल्द होगी सूर्यवंशी रिलीज

Shikara Box Office : श‍िकारा ने दिखाया दूसरे दिन दम, कमाए इतने करोड़ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -