राखी सावंत ने शेयर किया कोरोना वायरस पर ये विडिओ, तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
राखी सावंत ने शेयर किया कोरोना वायरस पर ये विडिओ, तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
Share:

चीन से फैलने वाला कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला कर रखा हुआ है. इस वायरस ने चीन को तो लगभग तोड़कर रख दिया है. चीन में कोरोना वायरस से होने वाली मौत का आंकड़ा बढ़कर अब 811 पर पहुंच गया है. देश विदेश को लोग इस वायरस से बचने की सलाह भी दे रहे हैं वहीं राखी सावंत ने भी वीडियो शेयर कर इस वायरस से पीड़ित लोगों के लिए दुआ मांगी है. राखी ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में राखी कह रही हैं- हे परमेश्वर, प्रभु यीशु मसीह, मैं उन लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं जो इस वायरस से पीड़ित हैं. पूरे देश में ये वायरस फैल रहा है. इन लोगों को एक सबक मिला है जानवरों को खाने का. उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए. प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो.

राखी अपने इस वीडियो में आगे कहती हैं- जो परमेश्वर ने खाने के लिए कहा है वो खाओ. मैं पूरे चाइना की तरफ से आपसे माफी मांगती हूं. इन सबको क्षमा करें. ये वायरस बहुत ज्यादा फैल चुका है. हमें क्षमा करिए. राखी के इस वीडियो पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. यूजर्स ने कहा- ईश्वर तुम्हारे फोन में बैठे हैं क्या. यहां कौन प्रार्थना करता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकरी के लिए बता दें की अभी कुछ दिनों पहले ही राखी ने वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह चीन गई थी कोरोना वायरस को खत्म करने. वीडियो में राखी ने कहा था- 'भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे चाइना भेजा है. उन्होंने अपने चार्टर प्लेन से मुझे चीन भेजा ताकि मैं कोरोना वायरस को खत्म कर सकूं. उन्होंने मुझसे कहा- भारत की एक ही लड़की इस वायरस को खत्म कर सकती है. ' एक रिपोर्ट के मुताबिक हर जगह वैज्ञानिक इस वायरस से निपटने के लिए उपचार की तलाश कर रहे हैं, हालांकि कोई कारगर दवा अब तक नहीं मिल पाई है. यह संक्रमण वुहान के पशु बाजार से दिसंबर 2019 में फैला था.

अक्षय-अजय पुलिस की दौड़ में शामिल होने के लिए हो गए है तैयार, जल्द होगी सूर्यवंशी रिलीज

Shikara Box Office : श‍िकारा ने दिखाया दूसरे दिन दम, कमाए इतने करोड़

सारा अली खान की इस ड्रेस की कीमत सुन हो जायेंगे हैरान, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -