'भोली' बनी सयानी, फीस जानकर रह जायेंगे दंग
'भोली' बनी सयानी, फीस जानकर रह जायेंगे दंग
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड सेक्सी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के बाद उनकी किस्मत के सितारे जरा बुलंदियों पर हैं. फुकरे 2 में बिंदास भोली पंजाबन का रोल निभाने वाली ऋचा को न्यू ईयर शो के लिए 1 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं. खबर है कि ऋचा चड्डा को न्यू ईयर पर तीन शो ऑफर किए गए हैं, जिसमे हर एक शो के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. हालांकि ऋचा इस शो में भोली पंजाबन के किरदार में लोगों के इंटरटेन करती दिखाई देंगी. ऋचा का यह शो लुधियाना, मेरठ और जयपुर में होगा.

ऋचा के स्पोक्सपर्सन ने बताया, "फुकरे और फुकरे रिटर्न्स के बाद उनकी कॉमेडी को काफी पंसद किया गया. लोग उन्हें भोली पंजाबन के किरदार में देखना पंसद करते हैं." फुकरे रिटर्न्स की सफलता के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अब सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं. भोली पंजाबन के किरदार के बाद अब ऋचा पारो के किरदार में नजर आने वाली हैं. एक सीरियस कॉमेडी और नेचुरल एक्टिंग करने वाली भोली पंजाबन को पारो के अवतार में देखना वाकई दिकचस्प होगा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने महिलाओं के हो रहे शोषण के बारे में अपना बयान दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लागत पूरी कर मुनाफा कमाने में जुटी 'फुकरे रिटर्न्स'

किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -