Half Girlfriend दिखा रही है अपने Full जलवे, आप भी देखिए क्यू
Half Girlfriend दिखा रही है अपने Full जलवे, आप भी देखिए क्यू
Share:

बॉलीवुड की अटकरेस रिहा चक्रवर्ती फ़िलहाल सिर्फ इंस्टाग्राम से ही अपने फैंस का ध्यान खिंच रही है। तरह तरह की फोटोज अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अपने फोटोशूट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनका बोल्ड अंदाज़ देखकर हर कोई हैरान है और साथ ही इनका दीवाना भी बन चूका है।

इसके पहले आपको बता दे कि रिहा अपनी अगली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नज़र आएंगी। ये एक एक्ट्रेस के साथ साथ विडियो जॉकी भी हैं। इनका जन्म बेंगलुरु में 1 जुलाई 1992 को बंगाली हिंदू परिवार में हुआ। इन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई की है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो से की थी जिसमे ये एक कंटेस्टेन्ट बनी थी। इन्होंने अपनी पहली फिल्म तेलुगू भाषा में की थी।

इसके बाद वो आगयी बॉलीवुड की फिल्मों में जैसे मेरे डेड की मारुती’ इनकी पहली हिंदी फिल्म थी। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मे की हैं। लेकिन इस साल वो दो फिल्मों में नज़र आएंगी। एक का नाम ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ है, दूसरी का ‘बैंक चोर’। दूसरी फिल्म यश राज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

जैसा की आप जानते हैं मशहूर लेखक चेतन भगत के नॉवल पर आधारित है फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जो 19 मई को रिलीज होगी। फिल्म में रिया के साथ अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

भगवान शिवजी के परम भक्त है यह जनाब....

अभिनेत्री यौन शोषण मामले में सात लोगो को लिया हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -