भगवान शिवजी के परम भक्त है यह जनाब....
भगवान शिवजी के परम भक्त है यह जनाब....
Share:

आपने फिल्मों में अभिनय करते, गाना गाते मिमिक्री करते और कई मनोरंजक धारावाहिक होस्ट करते हुए कई चार्मिंग चेहरों को देखा होगा. मगर क्या आपने कभी किसी साधारण चेहरे को ऐसा करते हुए देखा है. मगर इस बात को सिरे से नकारा साधारण दिखाई देने वाले अन्नू कपूर ने. व हिंदी फिल्म जगत का जाना पहचाना नाम है अन्नू कपूर. जी हाँ, आपको बात दे की 20 फरवरी 1956 को भोपाल में जन्मे अन्नू कपूर सोमवार को 61 साल के होने जा रहे हैं.

अन्नू ने साल 1983 में फिल्म 'मंडी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि अन्नू को पॉपुलैरिटी रियलिटी टीवी शो 'अंताक्षरी'(1993-2006) से मिली. जिसे उन्होंने होस्ट किया। अन्नू अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं उनकी हाल ही फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' रिलीज हुई है. जिसमें अन्नू कपूर अहम रोल में हैं.

सभी को फिल्म में उनका प्रदर्शन पसन्द आ रहा है. फिल्म दमदार कमाई की और अग्रसर भी है. अभिनेता अन्नू कपूर के घर में इंटर करते की सबसे पहले मां लक्ष्मी और शिवजी की फोटो लगी है. अन्नू बताते हैं, "ये जगह मंदिर के लिए रिजर्व है. जिस पर मैं शंकर भगवान की फोटो बनवाना चाहता हूं. अन्नू कपूर को शंकर भगवान से खास लगाव है वो मानते हैं शिवजी ही हैं जो सभी भगवानों के भगवान हैं. आज हम उनके जन्मदिन से एक दिन पहले उनके घर की कुछ इनसाइड फोटोज आपके लिए लेकर आए है...

तीन नई फिल्मों की रिलीज के बाद भी अक्षय की कमाई है जारी.....

‘जॉली LLB-2’ की कमाई 130 करोड़ के पार....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -