अबू आजमी का सिर काटकर लाने वाले के लिए पांच लाख के इनाम का एलान
अबू आजमी का सिर काटकर लाने वाले के लिए पांच लाख के इनाम का एलान
Share:

मेरठ:  वन्देमातरम गाने को लेकर विवादों में आये समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हाल में अबू आजमी के सिर को कलम करने वाले के लिए पांच लाख के इनाम की घोषणा की गयी है.  यह घोषणा मेरठ में हिंदू स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष अमित भारद्वाज ने की है. 

मेरठ में हिंदू स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष अमित भारद्वाज ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के वंदे मातरम के विरोध पर बयान को लेकर आजमी का सिर काटकर लाने वाले पर ईनाम घोषित करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी का सिर काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपया बतौर ईनाम दिया जायेगा. इसके साथ ही अबु आज़मी को देशद्रोही बताया. उन्होंने कहा कि भारत में रहते हुए जो वंदे मातरम का विरोध करेगा उसे देश में रहने का कोई हक नहीं है ऐसे लोगों को भारत छोड़ देना चाहिए.

बता दे कि हाल में भाजपा विधायक राज पुरोहित ने विधानसभा में कहा था कि वह राष्ट्रीय गीत गाना अनिवार्य करने को लेकर राज्य सरकार से नया कानून लाने के लिए कहेंगे. किन्तु समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो किसी भी कीमत पर वंदे मातरम नहीं गाएंगे. आजमी ने कहा था कि वह वंदे मातरम का बेहद सम्मान करते हैं, लेकिन वह इसे किसी भी परिस्थिति में नहीं गाएंगे, चाहे कुछ भी हो जाए. जिसके बाद देश में इसको लेकर बहस छिड़ गयी है. 

संसद में दिया सांसद ने विवादित बयान, कहा भारत के मुस्लिम हिंदुओं के हैं वंशज

वंदेमातरम् न गाने वालों को देशद्रोही नहीं मानते केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

'वंदे मातरम' पर ओवैसी के विधायकों का अड़ियल रुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -