औद्योगिक विकास निगम के अधिकारी ने ली 11 लाख की रिश्वत, वीडियो वायरल
औद्योगिक विकास निगम के अधिकारी ने ली 11 लाख की रिश्वत, वीडियो वायरल
Share:

रीवा: रीवा औद्योगिक विकास निगम के एक अधिकारी कटघरे में आ गए हैं। जी दरअसल अधिकारी का एक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है और सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में अधिकारी रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को निगम के क्षेत्रीय कार्यालय में पदस्थ प्रभारी कार्यकारी संचालक एपी सिंह का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में वो साफ़-साफ़ 11 लाख की रिश्वत ले रहे हैं। मिली जानकारी के तहत संचालक एपी सिंह ने धर्माल एंड कंपनी को दिए गए औद्योगिक कार्यों पर कमीशन के तौर पर ठेकेदार से ये रिश्वत ली है। खबरों के मुताबिक यह कंपनी हरियाणा की है जिसे रीवा के गुढ और सिंगरौली के बैढन में कार्य का ठेका मिला है। ऐसी खबरें भी हैं कि उसी की एवज में संचालक एपी सिंह ने की 11 लाख की मांग की थी।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक व्यक्ति थैले में पैसे लेकर आया है और उसे गिन रहा है। इसी के साथ ही वह कहता नजर आ रहा है कि ‘हमने अपनी बात कर दी है पूरी। आज ही मेरे अकाउंट में आए थे ये फिर वही से ट्रांसफर करवाए पैसे।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले को गंभीर होते हुए देखा जा रहा है। वहीँ अब तक एपी सिंह की तरफ से इस बारे में कोई भी बयान सामने नहीं आया है इसके अलावा प्रशासन की तरफ से भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

VIDEO SOURCE: mpbreakingnews

लॉकडाउन पर अंकुश! भारत के सेवा क्षेत्र की गतिविधि मई में 8 महीने में पहली बार हुई अनुबंधित

पिता चाहते थे गवर्नमेंट नौकरी करें उनका बेटा, लेकिन अशोक सर्राफ को थी एक्टिंग में दिलचस्पी

देश में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 2,706 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -