बगावत ने बिगाड़ा बीजेपी का खेल
बगावत ने बिगाड़ा बीजेपी का खेल
Share:

मध्य प्रदेश में हुए नगरीय निकाय चुनाव के कल आए परिणामों में कई जगहों पर हुई भाजपा की हार से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चिंतित हो गए हैं .मुख्यमंत्री ने पार्टी की खामियों को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर कहा कि बगावत के कारण यह हार मिली है .

बता दें कि मुख्यमंत्री ने यह बात मंदसौर के दलोदा में भावांतर भुगतान योजना में किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद मीडिया से चर्चा में कही.पार्टी प्रत्याशियों की कई जगह हुई हार में अपनी कमजोरी को खुलेआम स्वीकारते हुए चौहान ने कहा कि पार्टी में चल रही बगावत के कारण धार, धरमपुरी और मनावर में बागी उम्मीदवारों की वजह से ही भाजपा प्रत्याशियों को हार मिली . चुनाव में वे खुद भी ठीक से ध्यान नहीं दे पाए.उन्होंने कहा कि उनके अलावा पार्टी के नेता यदि बागियों को यह चुनाव लड़ने से रोक सकते, तो शायद परिणाम पार्टी के हक में हो सकते थे.भविष्य में इस पर लगाम लगाएंगे.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 19 नगर पालिका और नगर परिषद अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव में नगर पालिका और नगर परिषद अध्यक्ष पदों में नौ पर भाजपा और नौ पर ही कांग्रेस ने जीत हासिल की.एक जगह पर भाजपा से बगावत कर चुनाव लड़ी निर्दलीय उम्मीदवार ने जीत हासिल की.इन चुनाव नतीजों ने भाजपा के वर्चस्व को कमजोर कर दिया.है .

यह भी देखें

कांग्रेस में एमपी के सीएम चेहरे की जंग शुरू

एकात्म यात्रा में भाजपा विधायक पिटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -