‘MP में किसी भी तरह के अपराध को पनपने नहीं देंगे’: नरोत्तम मिश्रा
‘MP में किसी भी तरह के अपराध को पनपने नहीं देंगे’: नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: सीएम निवास में हुई शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में अवैध रूप से चल रहे उन मदरसों और संस्थानों का रिव्यू किया जाएगा, जहां कट्‌टरता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। मध्यप्रदेश में कट्टरता एवं अतिवाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आगे उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर नजर रखें, भ्रामक खबरें, संवेदनहीन, कट्टरवाद बढ़ाने वाले कमेंट लिखने वालों को पहचानें तथा आवश्यक कार्यवाई करें।

वही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने आगामी दिनों में त्योहारों को लेकर जेएमबी और पीएफआई जैसे संगठनों एवं सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने वालों पर कड़ी नजर रखने और राज्य में कहीं भी कोई अवैध गतिविधियां संचालित नहीं हो, इसको लेकर अफसरों को सख्त निर्देश दिए हैं।

समीक्षा बैठक के पश्चात् गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘आने वाले त्योहारों के मद्देनजर JMB एवं PFI जैसे संगठनों पर सख्त नजर रहेगी। कहीं से भी अवैध गतिविधियों को बिल्कुल संचालित नहीं होने दिया जाएगा। संगठित अपराध को नष्ट करेंगे। अहाते बंद मतलब बंद होने चाहिए। सोशल मीडिया पर तीखी नजर रखी जाएगी ताकि कोई भी किसी तरह का भ्रम न फैला सके। मिलावट पर कसावट, चिटफंड पर कार्रवाई होगी। माफिया या कोई भी संगठित अपराध मध्य प्रदेश में पनपने नहीं दिया जाएगा।’ मीटिंग में सीएस इकबाल सिंह बैंस, डीजीपी सुधीर सक्सेना समेत विभाग के उच्च अफसर मौजूद रहे।

संदिग्ध हालात में हुई दवाई कर्मचारी की मौत, लोगों के बीच बढ़ा आक्रोश

जम्मू में तेज गर्मी से बर्फ़बारी और बारिश ने दी राहत

MP में कट्‌टरता सिखाने वाले अवैध मदरसों का होगा रिव्यू, CM शिवराज ने जारी कर दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -