नए साल की सुबह ही झरखंड में दुखद हादसा, डिवाइडर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की मौत; 2 घायल
नए साल की सुबह ही झरखंड में दुखद हादसा, डिवाइडर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की मौत; 2 घायल
Share:

रांची: झारखंड के जमशेदपुर में आज नए साल के पहले दिन सोमवार सुबह एक दुखद घटना हुई, जब एक कार दुर्घटना में छह लोगों की जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए। घटना सुबह करीब पांच बजे बिस्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस चौक के पास हुई। अधिकारियों के अनुसार, मूल रूप से पांच यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया वाहन आठ लोगों को ले जा रहा था, जब यह एक सड़क डिवाइडर से टकरा गया और बाद में सड़क के किनारे एक खंभे से टकरा गया। 

इस हादसे के परिणामस्वरूप पांच लोगों की तत्काल मौत हो गई, जबकि शेष तीन को चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया। जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने गंभीर स्थिति का विवरण देते हुए बताया कि एक और व्यक्ति ने अस्पताल में चोटों के कारण दम तोड़ दिया। जीवित बचे दो व्यक्तियों का वर्तमान में उनकी चोटों का इलाज चल रहा है। पीड़ितों की पहचान और दुर्घटना की वजह बनी परिस्थितियों का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। अधिकारी संभवतः इस दुखद घटना का कारण निर्धारित करने के लिए जांच कर रहे हैं। समुदाय इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करता है और दुर्घटना से प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता है।

जैसे-जैसे विवरण सामने आएगा, स्थानीय अधिकारी जांच पर अपडेट देना जारी रखेंगे, और जमशेदपुर में इस विनाशकारी कार दुर्घटना में योगदान देने वाले कारकों पर प्रकाश डालेंगे। यह घटना सड़क सुरक्षा के महत्व और भविष्य में ऐसी दुखद घटनाओं को रोकने के लिए कड़े उपायों की आवश्यकता की याद दिलाती है।

'राम मंदिर' के समर्थन में उतरी कांग्रेस ! कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बयान से मचा सियासी बवाल

'मैं जेल जाने को तैयार, अंदर गए 5 AAP नेताओं पर गर्व..', शराब घोटाले में ED के समन के बीच बोले केजरीवाल

पूरी परिवार को निगल गया कर्ज का भवँर, 3 बच्चों के साथ पति-पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -