सेवानिवृत्त फ्रांसीसी सर्जन को मिली 15 साल की जेल, जानिए क्या है वजह
सेवानिवृत्त फ्रांसीसी सर्जन को मिली 15 साल की जेल, जानिए क्या है वजह
Share:

फ्रांस के एक सेवानिवृत्त सर्जन ने दशकों से 300 से अधिक छोटे बच्चों के साथ यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया, मुख्य रूप से उनके अस्पताल के कमरों में उनके रोगियों को देश के सबसे बड़े पीडोफिलिया मामले के पहले मुकदमे में 15 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। पश्चिमी शहर सेंट्स में इस सप्ताह का परीक्षण लगभग चार लोगों ने कथित तौर पर 70 वर्षीय जोएल ले स्कॉरनेक, उनकी दो भतीजी, एक युवा महिला पड़ोसी, और एक बच्चे को किया था, जिसकी स्थापना में 4 साल की उम्र में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सर्जन को "बलात्कार" और "यौन दुर्व्यवहार" का दोषी पाया गया है, पड़ोसी के परिवार के वकील फ्रांसेस्का सट्टा ने समाचार एजेंसी को बताया। उनका नाम यौन अपराधियों के डेटाबेस में भी जोड़ा जाएगा। ले स्कौर्नेक ने परीक्षण में स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी भतीजी के साथ बलात्कार किया था। उन पर अक्टूबर के महीने में कुल 312 लोगों के साथ यौन दुर्व्यवहार करने के आरोप में आरोप लगाया गया था, ज्यादातर 1986 और 2014 के बीच की अवधि में कई प्रतिष्ठानों में काम करने वाले बच्चे थे। अभियोजकों ने कहा कि वे लगभग 11 वर्ष की औसत आयु के साथ लगभग महिला को शामिल करते हैं।

दूसरे परीक्षण के लिए अभी कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है। पहला मामला तब था जब उसके 6 साल के पड़ोसी ने उसकी माँ को बताया कि ले स्कौर्नेक ने खुद को उजागर किया और उन्हें अपनी संपत्तियों के बीच बाड़ के पार छेड़छाड़ की। अपने घर पर एक खोज के दौरान, जांचकर्ताओं ने बच्चे और अन्य अश्लील साहित्य और व्यापक नोटबुक की 3,00,000 से अधिक छवियों को उजागर किया, जहां सर्जन ने यौन हिंसा के बारे में विस्तार से बताया, बाल यौन उत्पीड़न के बाल नाम प्रकृति के बगल में, लड़कियों और लड़कों दोनों के खिलाफ 1989 से 2017. बाल पोर्नोग्राफिक छवियों के कब्जे और आयात के लिए उन्हें 2005 में चार महीने की निलंबित जेल की सजा पहले ही सुनाई जा चुकी थी।

केंद्र सरकार का बड़ा एलान, कहा- ट्रांसजेंडर के डेटा को रिपोर्ट में किया जाएगा शामिल

कृषि कानून वापस लेने की संभावना कम, बड़े आंदोलन का सामना करने को तैयार सरकार !

किसान यात्रा में शामिल होने से पहले धरने पर बैठे अखिलेश, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -