रिसर्जेंट राजस्थान है एक सफल शुरुआत
रिसर्जेंट राजस्थान है एक सफल शुरुआत
Share:

जयपुर : राजस्थान के विकास में चार चाँद लगाने के लिए आयोजित रिसर्जेट राजस्थान पार्टनरशिप समिट की सफलता को लेकर हाल ही में केन्द्रीय उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने कहा है कि रिसर्जेट राजस्थान की गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है. इसके साथ ही सीतारमण ने राज्य में ही नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन का सैटेलाइट केंद्र शुरू करने की भी घोषणा को अंजाम दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राज्य में किये गए सुधारों के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनकी टीम ने बहुत प्रयास किये है और आज इसीके परिणाम के रूप में यह देखने को मिल रहा है कि व्यापार करने के मामले में आसानी को लेकर राज्य 6ठे स्थान पर पहुँच गया है. साथ ही उन्होंने यह उम्मीद भी जताई है कि विकास को लेकर किये गए इन प्रयासों से राज्य में गति देखने को मिलेगी और इसके साथ ही राज्य का नाम भी देश के अव्वल राज्यों में शुमार हो जायेगा.

सीतारमण ने यह कहा है कि भारत में विदेशी निवेश भी लगातार बढ़ते हुए देखने को मिल रहा है और इस कारण ही देश की अर्थव्यवस्था में भी सुधार देखने को मिल रहा है. इस मामले में ही आगे यह भी बता दे कि राजस्थान की मुख्यमंत्राी श्रीमती वसुन्धरा राजे ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए यह कहा है कि राज्य में विकास देखने को मिल रहा है और यह राज्य की जनता के साथ ही टीम राजस्थान के कारण संभव हो पाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -