कोलार में महापौर को चिराग लेकर ढूंढेंगे रहवासी
कोलार में महापौर को चिराग लेकर ढूंढेंगे रहवासी
Share:

भोपाल: बुधवार को सर्वधर्म पुल पर कांग्रेसी प्रदर्शन कर भोपाल के महापौर अलोक शर्मा की तलाश करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल सिंह राठौड़ ने बताया कि बुधवार को शाम 6 बजे चिराग और दीपक जलाकर महापौर की तलाश कर महापौर ढूंढो प्रतियोगिता प्रारम्भ होगी जिसमें लोगो को महापौर की पासपोर्ट साइज फोटो देकर महापौर ढूंढो प्रतियोगिता का फॉर्म भरवाया जाएगा और कोलार लाने के लिए प्रेरित किया जाएगा और  इनाम की घोषणा की जाएगी।

क्यों कोलार नहीं आ रहे महापौर ?

महापौर अलोक शर्मा कोलार जाने से क्यों बच रहे हैं यह कोई नहीं जानता। उधर कांग्रेसियों की माने तो महापौर स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा से डर कर कोलार आना नहीं चाहते।

हुए कई प्रयास असफल, फिर भी कांग्रेस मैदान में-

महापौर आलोक शर्मा को कोलार बुलाने के लिये पहले भी कांग्रेसियों द्वारा गुलाब के फूल, आमंत्रण पत्र, पीले चावल, गांधी जी की फ़ोटो देकर आमंत्रित किया गया महापौर महोदय ने कांग्रेसियों को आश्वासन तो दिया कि वह कोलार आएंगे मगर इसके बाद भी महापौर महोदय कोलार नहीं पहुँचे।

बाद में कांग्रेसियों द्वारा महापौर को कोलार लाने वाले व्यक्ति पर 11000 रुपये का इनाम रखा गया मगर यह प्रयास भी सफल नहीं हो सका। वही आज भी कोलार की जनता महापौर के इंतेज़ार में है। देखना होगा महापौर अलोक शर्मा कब पहुँचते हैं कोलार?

और पढ़े-

UP Election: भाजपा कर रही पूर्ण बहुमत के दावे

Congress ने किया भाजपा सरकार पर आलू का वार

भारत सितंबर में करेगा पहली मोबाइल कांग्रेस का आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -