AIIMS डॉक्टरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर की खबरों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया ये बड़ा बयान
AIIMS डॉक्टरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर की खबरों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मीडिया की उन खबरों को ‘भ्रामक’ तथा ‘गलत’ बताया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बोला है कि एम्स दिल्ली के चिकित्सकों का बड़े स्तर पर स्थानंतरण किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शनिवार को मनसुख मंडाविया ने दिल्ली एम्स के 66वें स्थापना दिवस पर कहते हुए यह बयान दिया था।

वही एक बयान में मंत्रालय ने बताया, ‘मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सरकार शीघ्र ही देश भर के सभी एम्स में एक समान चिकित्सा मानकों को निर्धारित करने के लिए एक स्थानांतरण नीति निर्धारित करेगी। इस पॉलिसी से एम्स दिल्ली के चिकित्सकों का बड़े स्तर पर नए एम्स में स्थानंतरण होगा। जबकि नए चिकित्सकों की नियुक्ति दिल्ली के एम्स अस्पताल में की जाएगी।

वही स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने बयान में बताया, ‘यह स्पष्ट किया जाता है कि कल AIIMS नई दिल्ली के 66वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया द्वारा दिए गए बयान को लेकर तमाम समाचार पत्रों में प्रकाशित चर्चाएं गलत तथा भ्रामक हैं। केंद्रीय मंत्री ने कल इस प्रकार का कोई बयान नहीं दिया था। ऐसी खबरें पूर्ण रूप से सही नहीं हैं। तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया गया है।’ साथ ही मंडाविया ने उम्मीद व्यक्त की थी कि एम्स से उत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थी देश भर में बन रहे नए एम्स को समृद्ध बनाएंगे। 

मदालसा शर्मा के जन्मदिन पर पति ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस भी रह गई दंग

अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर लगाया रंजीत ने अपना करियर ख़त्म होने का आरोप

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -