मदालसा शर्मा के जन्मदिन पर पति ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस भी रह गई दंग
मदालसा शर्मा के जन्मदिन पर पति ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस भी रह गई दंग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही है, मदालसा शर्मा अपने पति महाक्षय चक्रवर्ती के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं। 'अनुपमा' फेम मदालसा को कल उनके हस्बैंड से एक खूबसूरत सरप्राइज प्राप्त हुआ। मदालसा ने इंस्टाग्राम पर ट्रिप पर जाने से पहले एक वीडियो भी साझा किया है। 

वही अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "मुझे शूटिंग से तीन दिन की छुट्टी मिली थी। मैंने महाक्षय को इसके बारे में बताया था। मुझे पता नहीं था कि वह मेरे जन्मदिन के लिए कोई योजना बना रहे होंगे। उन्होंने मुझसे कहा कि हम गोवा जा रहे हैं एवं यह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा था। मैं खुश थी कि इस ट्रिप में हमें एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम गुजारने के लिए विशेष जगह प्राप्त हो सकेगी।"

आगे बताते हुए मदालसा ने कहा, "मगर कल जब हम दोनों हवाईअड्डे पर पहुंचे तो मुझे पता चला कि महाक्षय ने मालदीव जाने की योजना बनाई है। मैं हैरान थी मगर काफी खुश भी थी। मुझे नहीं पता था कि उसने यह योजना बनाई थी। अभी मैं मालदीव में अपने हस्बैंड के साथ अपना जन्मदिन मना रही हूं तथा छोटे से हॉलिडे पर हूं।" बता दें कि मदालसा बीते वर्ष कोरोना संक्रमण के कारण जन्मदिन मना सकी थीं। बता दें कि मदालसा शर्मा का विवाह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ वर्ष 2018 में हुआ था।

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

सोशल मीडिया पर छाई 'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं

बिग बॉस 15 में नजर नहीं आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -