अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर लगाया रंजीत ने अपना करियर ख़त्म होने का आरोप

मनोरंजन जगत के जाने माने सुपरस्टार विलेन रंजीत वास्तविक जिंदगी में बेहद ही संजीदा इंसान हैं। वह हमेशा खुलकर चर्चा करते हैं तथा इंडस्ट्री को लेकर भी वह बेबाकी से अपना पक्ष रखते हैं। रंजीत को बॉलीवुड मूवीज में रेप स्पेशलिस्ट के रूप में पहचाना जाता था, लेकिन उनका प्रयास रहता था कि रेप वाले सीन शूट करते वक़्त उनकी सह-कलाकार उनके साथ असहज महसूस न करें। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रंजीत ने अपने करियर के समाप्त होने का ठीकरा अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर फोड़ा।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत ने कहा कि कैसे 70 के दशक में बॉलीवुड में उनकी पहचान रेपिस्ट के रूप में बनी तथा उन्हें बॉलीवुड फिल्में न प्राप्त होने के पीछे क्या वजह है? रंजीत ने कहा कि उन दिनों कोई भी मूवी साइन करने से पहले स्टोरी नहीं सुनता था। यहां तक ​​कि मुख्य स्टार्स को भी एक लाइन ही बता दी जाती थी। मेरे जैसे स्टार्स ने यह मान लिया था कि यदि कोई फिल्म मेकर उनके समीप आ रहा है, तो वह उस किरदार के लिए होना चाहिए, जिसके लिए वह फिट हैं।

वह बोलते हैं कि मैंने कभी किसी की स्क्रिप्ट में दखल नहीं दिया तथा न ही मुझे इसकी आवश्यकता महसूस हुई। मुझे विलेन का किरदार निभाने में कोई समस्या नहीं हुई। बेशक, आरम्भ में सामाजिक नतीजे खराब रहे। मेरा परिवार परेशान था, मगर आखिरकार उन्हें एहसास हुआ कि यह मेरा काम है। मैंने कभी अपने करियर की रणनीति नहीं बनाई। मेरे मार्ग में जो कुछ भी आया, उसमें सिर्फ बहुत को ढालता चला गया।

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

सोशल मीडिया पर छाई 'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं

बिग बॉस 15 में नजर नहीं आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -