रेनो ने पेश की अपनी 3 नए वेरिएंट वाली कार
रेनो ने पेश की अपनी 3 नए वेरिएंट वाली कार
Share:

अगामी त्योहारी मौसम को देखते हुए सभी कार निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने की कोशिशों में लगी हुई है। अब इसी क्रम में रेनो इंडिया (Renault India) ने अपनी कारों के लिए अपडेट भी जारी कर दिया गया है। जिसे कंपनी ने अपडेट लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश करने जा रही है। इस लिमिटेड एडिशन के अंतर्गत रेनो क्विड (Renault Kwid), रेनो काइगर (Renault Kiger) और ट्राइबर (Renault Triber) मॉडल का नाम भी जोड़ा जा चुका है। कंपनी ने इन कारों के लिए बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इन सभी कारों की कीमत इनके रेगुलर मॉडल के समान ही रखी जा चुकी है।  

Renault Kwid Limited Edition: Renault Kwi के फेस्टिव लिमिटेड एडिशन में इसके रेगुलर मॉडल के टॉप-स्पेक क्लाइंबर वेरिएंट के बराबर ही मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस कार को व्हाइट बॉडी और मिस्ट्री ब्लैक रूफ के दोहरे कलर कॉम्बिनेशन में तैयार किया गया है। इस नए लिमिटेड एडिशन कार में डीआरएल/हेडलैम्प्स, डोर डेकल्स, रूफ रेल्स, स्किड प्लेट्स, फ्रंट ग्रिल के चारों ओर स्पोर्टी रेड एक्सेंट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। 

Renault Kiger Limited Edition: Renault Kiger के Limited Edition को भी व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक रूफ के रंगो के कॉम्बिनेशन में तैयार करने में लगी हुई है। इसके टॉप-स्पेक वेरिएंट RXZ में मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस कार के ब्रेक कैलीपर्स पर स्पोर्टी रेड हाइलाइट और व्हील सिल्वरस्टोन देखने में बहुत ही आकर्षक लग रहा है।

Renault Triber Limited Edition: Renault Triber एक 7-सीटर MPV है। जिसके लिमिटेड एडिशन का टॉप-स्पेक (RXZ) वेरिएंट वर्जन में मैनुअल और AMT दोनों ही गियरबॉक्स के ऑप्शन भी दिए जा रहे है। जिसमे व्हील कवर और डोर हैंडल पियानो ब्लैक कलर में मिलने वाले है। यह कार भी व्हाइट बॉडी और मिस्ट्री ब्लैक रूफ के डुअल-टोन कलर कांबिनेशन उपलब्ध होने वाली है।

टेक्नोलॉजी से भरपूर है MG Gloster, फीचर्स देख पागल हो जाएंगे आप

भारत में तेजी से बढ़ रही है लैंबोर्गिनी की मांग, जानिए कब होगी लॉन्च

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -