टेक्नोलॉजी से भरपूर है MG Gloster, फीचर्स देख पागल हो जाएंगे आप
टेक्नोलॉजी से भरपूर है MG Gloster, फीचर्स देख पागल हो जाएंगे आप
Share:

MG मोटर्स (MG Motors) ने आज अपनी MG ग्लॉस्टर (MG Gloster) SUV के नए फेसलिफ्ट वर्जन को इंडिया में पेश किया जा चुका है। इस नए अपडेटेड के उपरांत जिसका लुक में काफी बदलाव देखने के लिए मिल रहे है। कुछ नए परिवर्तन में से एक जिसमे दिया गया नया I-Smart इंफोटेनमेंट सिस्टम है। इस नई गाड़ी का लुक पहले से बहुत अधिक आकर्षक दिखाई दे रहा है। यह कार अपने सेगमेंट में सबसे अधिक  स्पेस के साठ आती है। आइए देखते हैं क्या है इस नई SUV में खास।

दिए गए हैं ढेर सारे फीचर्स: इस नई SUV में ढेर सारे नए फीचर्स जोड़े जा चुके है। जिसमे में एक बर्थ-डे विश करने वाला नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, पैनोरमिक सनरूफ, हाई-एंड सेफ्टी, हिंग्लिश वॉइस कमांड, नए i-Smart टेक App के माध्यम से कंट्रोल होने वाला AC और एंबिएंट लाइटिंग सिस्टम और ऑडियो सिस्टम, लाइव वेदर, फॉरवर्ड कॉलिजन वार्निंग, 12-वे पावर एडजस्ट ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट मसाज, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन डिपार्चर वार्निंग, कस्टमाइजेबल वॉलपेपर, ऑटोमैटिक पार्किंग एसिस्ट सहित 75 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स भी किए जा रहे है। साथ ही इसको सुरक्षित बनाने के लिए ADAS सिस्टम से लैस बताया जा रहा है। इस में बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरिएंस देने के लिए ऑटोनॉमस लेवल 1 और MY MG शील्ड पैकेज को भी शामिल भी किए जाए जा चुके है। 

MG Gloster 2022: इंजन और पावर: MG ने अपनी इस SUV को सेगमेंट में पहले 2।0-लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 158।5 kW की पॉवर जेनरेट करने का काम कर रहा है। इस SUV में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स भी मिल रहा है। साथ ही यह कार 6-सीटर और 7- सीटर के विकल्प में पेश किया जा चुका है।

कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ था टीजर: MG ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी इस गाड़ी के बारे में एक टीजर जारी भी पेश कर दिया गया है, इसमें लिखा गया था "ADAS का प्रोटेक्शन, 4x4 की पावर।” कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को 'एडवांस ग्लोस्टर' कहा है। यह 7-सीटर SUV इंडियन मार्केट में टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा अल्टुरस जी4 और जीप मेरिडियन से टक्कर लेने वाली है। इस नई गाड़ी की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 31।99 लाख रूपये है।

कंपनी नई MG Advance Gloster के खरीदारों को 3+3+3 पैकेज का लाभ भी प्रदान करने वाली है, इसके अंतर्गत 3 वर्ष  की रोड असिस्टेंस सपोर्ट, तीन लेबर फ्री पीरिऑडिक सर्विस और तीन वर्ष की असीमित किलोमीटर की वारंटी शामिल होने वाला है।

भारत में तेजी से बढ़ रही है लैंबोर्गिनी की मांग, जानिए कब होगी लॉन्च

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

हुंडई की इस इलेक्ट्रिक कर में ऐसा क्या है खास...जो इसे बनाता है शानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -