अपनी 7 सीटर कार पर Renault दे रहा तगड़ा डिस्काउंट, जाने पूरी डिटेल्स
अपनी 7 सीटर कार पर Renault दे रहा तगड़ा डिस्काउंट, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Renault ने जून माह में Renault Triber की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. अगर आप इस समय इस कार को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए किफायती साबित हो सकता है. यहां हम आपको इस कार की पूरी जानकारी दे रहे हैं.

सेकंड हैंड टू व्हीलर की बढ़ रही मांग, ग्राहकों को चाहिए ज्यादा माइलेज

अगर ऑफर की बात की जाए तो Renault Triber की खरीद पर कंपनी 30,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है. कॉर्पोरेट बोनस की बात की जाए तो 7,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं इतना ही डिस्काउंट ग्रामीण ग्राहकों के लिए भी दिया जा रहा है. वहीं अगर इस कार को लोन पर लिया जाता है तो इस पर 8.99% की स्पेशल ब्याज दर का ऑफर मिल रहा है. सबसे खास बात यह है कि इस कार को खरीदने पर पहले तीन महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. वहीं कीमत की बात की जाए तो Renault Triber की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपये है.

भारत में Turtle Wax ने मारी एंट्री, ये है पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Renault Triber में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि की पावर और का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. वहीं डाइमेंशन की बात की जाए तो Triber की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1739 mm, ऊंचाई 1643 mm, व्हीलबेस 2636 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm, फ्रंट ट्रैक 1547 mm, रियर ट्रैक 1545 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर है. वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Renault Triber के फ्रंट में लोअर ट्रायंगल और कॉइल स्प्रिंग के साथ पिस्यूडो मैकफर्शन स्ट्रट और रियर में टोरसियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Triber के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. 

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

इस राज्य की सरकार ने मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता में किया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -