Renault Duster का नया अवतार इस दिन होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
Renault Duster का नया अवतार इस दिन होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Renault अपनी Duster का नया अवतार यानी फेसलिफ्ट वर्जन 8 जून 2019 को लॉन्च करने जा रही है. डीलरशिप्स पर इसकी कई यूनिट्स देखी गई हैं, जिसमें साफ दिखता है कि लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं. इसमें यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रेनो डस्टर का भारतीय वर्जन अंतरराष्ट्रीय वर्जन कार से काफी अलग होगा, जो एक नई कार है. भारत में, Duster की प्रतिस्पर्धी लागत को बनाए रखने के लिए रेनो ने वर्तमान मॉडल पर भारी काम किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह नए सिरे से दिखती है. और ग्राहकों को आकर्षति करती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

यह सबसे सफल कारों में से एक Renault Duster ब्रांड में है. अब रेनो अपने वर्तमान मॉडल पर भारी काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह नई दिखती है और ग्राहकों को आकर्षित करती है. हालांकि, समय के साथ और कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण Duster की लोकप्रियता घटती गई. लेकिन, अब कंपनी फिर इसे नए अवतार में उतारने जा रही है. Renault Duster फेसलिफ्ट में नई ग्रिल के साथ क्रोम प्लैटिंग, नया फॉग लैंप हाउसिंग, टेल लैंप्स के लिए नए सराउंड्स और नए एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे. वहीं, इंटीरियर में भी फ्रेश अपील देने के लिए कंपनी कई बड़े बदलाव करेगी. कंपनी इसके केबिन में इंटरनेशल मार्केट से मिलता जुलता नया स्टीयरिंग देगी. वहीं, इसका डैशबोर्ड पुराने वर्जन जैसा ही होगा. इसके अलावा इन्फोटेनमेंट सिस्टम को कार में सेंट्रल AC वेंट्स के नीचे प्लेस किया जाएगा. इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का शेप समान रहने की उम्मीद है. हालांकि, थ्री-पॉड क्लस्टर में कुछ नए डिजाइन शामिल किए जाएंगे, जो कार के लिए नया होगा.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Duster में कंपनी मौजूदा इंजन वाले विकल्प ही देगी. इसमें एक 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और एक 1.5 लीटर डीजल इंजन विकल्प शामिल होंगे. Duster इस वक्त पेट्रोल इंजन के साथ CVT और डीजल इंजन के साथ AMT दे रही है. वहीं, कुछ चुनिंदा वेरिएंट में कंपनी AWD का विकल्प भी रखेगी.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -