अपने घर और ऑफिस से हटा दें ये चीजें, मिलने लगेगी सफलता
अपने घर और ऑफिस से हटा दें ये चीजें, मिलने लगेगी सफलता
Share:

सभी व्यक्ति चाहते है की उसका घर सुन्दर दिखे इसलिए हम सभी अपने घर को सजाने के लिए बाजार से कई वस्तुए लेकर आते है जिसमे कुछ सजावट की होती है और कुछ हमारी दैनिक जरुरत की चीजे होती है. हमारे घर में जो सजावट की वस्तुए है उनसे कही न कही हमारे जीवन में होने वाली घटनाये जुडी हुई है जिसका प्रभाव हमारे जीवन पर शुभ अशुभ दोनों प्रकार से होता है. 

वास्तु शास्त्र में इन सभी वस्तुओ का विवरण दिया गया है की हमें घर में कौन सी वस्तुए लाना चाहिए और कौन सी वस्तुए नहीं लाना चाहिए.कौन सी वस्तुओ का प्रभाव हमारे जीवन में शुभ है और कौन सी अशुभ. यहाँ पर हमें इन बातो की जानकारी मिलती है.

यदि आप वास्तु शास्त्र के अनुसार अपना कार्य करते है या वास्तु शास्त्र में बताई गई वस्तुओ का उपयोग अपने जीवन में करते है तो आपको अपने जीवन में कभी निराशा का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप अपके जीवन के सभी बिगड़े काम बन जायेंगे तथा आपका जीवन मंगलमय बना रहेगा.

हमारे जीवन में कुछ वस्तुएं इतनी खास होती है की हम उन्हें कभी भी अपने घर से या अपने से दूर करना नहीं चाहते. हमारे घर में या ऑफिस में कुछ वस्तुएं होंगी जो टूट गई होंगी या कही से चटकी होंगी. इन वस्तुओं को आप अपने घर से बाहर निकाल दीजिये क्योकि घर में टूटी या चटकी हुई वस्तुए रखना शुभ नहीं होता ये वस्तुए आपके घर में होने वाली बरकत को रोकती है और आपके दुखो को बढाती है.

 

क्या आप जानते है? क्यों रखते हैं पुरुष सर पर चोटी

जयकारे में गणपति बाप्पा मोरया क्यों बोला जाता है जाने इसके पीछे का रहस्य

यह दिन इसलिए है ख़ास क्योंकि हुआ था इस दिन गणेश जी का जन्म

अगर होना है जन्म मरण के बंधन से मुक्त तो करें इस धाम की यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -