रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने शहरी सीढ़ी की इक्विटी शेयर पूंजी हुई हासिल
रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने शहरी सीढ़ी की इक्विटी शेयर पूंजी हुई हासिल
Share:

 रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) रुपये का निवेश करने पर अर्बन लैडर होम डेकोर सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (अर्बनलाडर) में 182.12 करोड़ ने शहरी लद्दाख के 96% इक्विटी शेयर खरीदे हैं। आरआरवीएल के पास बैलेंस हिस्सेदारी हासिल करने का एक विकल्प है, जो शेयरहोल्डिंग को 100 प्रतिशत इक्विटी शेयर कैपिटल अर्बनलैडर में ले रहा है।

दिसंबर 2023 तक, आरआरवीएल को 75 करोड़ रुपये के आगे के निवेश को पूरा करने की उम्मीद है। अर्बनलाडर को 17 फरवरी, 2012 को भारत में शामिल किया गया था। अर्बनलाडर घरेलू फर्नीचर और सजावट उत्पादों के लिए एक डिजिटल मंच संचालित करने के व्यवसाय में है। अर्बनलैडर के पास पूरे भारत के कई शहरों में रिटेल स्टोर की एक श्रृंखला है। अर्बनलाडर का ऑडिटेड टर्नओवर 434 करोड़ रुपये, 151.22 करोड़ रुपये और 50.61 करोड़ रुपये, और नेट प्रॉफिट (लॉस) 49.41 करोड़ रुपये, 118.66 करोड़ रुपये और वित्त वर्ष 2019, वित्त वर्ष 2018 और वित्त वर्ष 2017 में क्रमशः 457.97 करोड़ रुपये रहा।

निवेश के लिए किसी सरकारी या विनियामक अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है। निवेश संबंधित पार्टी लेनदेन में नहीं आता है और आरआईएल के प्रमोटर / प्रमोटर समूह / समूह की कंपनियों में से कोई भी लेनदेन में रुचि नहीं रखता है।

ब्रह्मपुत्र नदी पर सड़क पुल के लिए एलएंडटी ले लिए लगाई गई सबसे कम बोली

काउंटियों के बीच एशियाई बाजारों में उछाल के साथ विशाल व्यापार समझौते पर हुए हस्ताक्षर

भारतीय अर्थव्यवस्था अनुमान से अधिक तेजी से हुआ विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -