RLIC करेगी बीमा एजेंटो व बिक्री कर्मचारियो की नियुक्ति
RLIC करेगी बीमा एजेंटो व बिक्री कर्मचारियो की नियुक्ति
Share:

नई दिल्ली : बीमा क्षेत्र की अग्रणी निजी बीमा कंपनी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस ने अपने इसके तहत अपने जरूरी नेटवर्किंग विस्तार के लिए बनाई गई रणनीति के अंतर्गत  आने वाले तीन माह में तकरीबन 5,000 बीमा परामर्शक और करीब 2,000 बिक्री कर्मचारियों की नियुक्ति करने की योजना है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीमा क्षेत्र की अग्रणी निजी बीमा कंपनी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस अपने हाल के कुछ महीनो में 15,000 बीमा परामर्शक नियुक्त किए हैं.

तथा मार्च 2016 में खत्म हो रहे वित्त वर्ष में बीमा क्षेत्र की अग्रणी निजी बीमा कंपनी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस में नियुक्त किये गए एजेंटो की संख्या बढ़कर बीस हजार हो जाएगी. इसके अलावा भी कंपनी ने कहा है कि जल्द ही तीन महीनों में हर चैनल में तकरीबन 2,000 बिक्री करने वाले कर्मचारी नियुक्त करने की प्रक्रिया को दोहराया जाएगा।

इस मामले में मनोरंजन साहू जो की रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य एजेंसी अधिकारी है उन्होंने कहा की हमने 15,000 बीमा परामर्शको की नियुक्ति की है व आगे  5,000 और परामर्शक नियुक्त किए जाएंगे.ताकि कपनी की पहुंच को और अधिक तक बढ़ाया जा सके. गौरतबल है की अभी कंपनी में करीब 10,000 कर्मचारी और एक लाख से अधिक बीमा एजेंट कार्यरत हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -