रिलायंस की 4G सेवा जियो लॉन्च
रिलायंस की 4G सेवा जियो लॉन्च
Share:

रिलायंस समूह के संस्थापक धीरूभाई अम्बानी के 83 वे जन्मदिन पर रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मोबाईल के लिए 4G सेवा जियो को लॉन्च कर दिया है फ़िलहाल रिलायंस कम्पनी ने अपने कर्मचारियों के लिए 4G फोन कनेक्शन सेवा ही शुरू की है. जल्द ही कम्पनी इस 4G सेवा का कमर्शियल लॉन्च कर देगी. आपको बता दे की कार्यक्रम की इस संध्या पर मुकेश अम्बानी का पूरा परिवार उपस्थित था. इस कार्यक्रम की शुरुआत मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा और बेटे आकाश ने की.

वे कार्यक्रम के मेजबान भी थे. साथ ही इस मौके पर रिलायंस जियो के ब्रांड एम्बेस्डर शाहरुख़ खान भी मौजूद थे. साथ ही दर्शको में निर्देशक राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर जैसे सेलिब्रिटी भी मौजूद थे. आपको बता दे कि इस कार्यक्रम कि शुरुआत कोकिलाबेन ने दीप प्रज्ज्वलित कर के की. इस प्रोग्राम की खश बात यह रही की अनिल अम्बानी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे.

रहमान और शाहरुख़ खान ने इस इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस से समां बांधा. मुकेश अम्बानी ने कहा है ‘‘जहां आप जियो डिजिटल लाइफ का लुत्फ उठाएंगे, मैं अपने परिवार के हिस्से के तौर पर आप पर अपने सभी ग्राहकों की खातिर सर्वश्रेष्ठ अनुभव के सह सृजन का हिस्सा बनने के लिए भरोसा भी कर रहा हूं.’’ कंपनी इस समय अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों को निशुल्क जियो मोबाइल सेवा देगी जिसकी शुरूआत कल होगी.

उन्होंने कार्यक्रम में कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि आप सब पांच चीजें वापस पाएं – डिजिटल लाइफ, कनेक्टेट इंटेलीजेंस, जियो लाइफ, जियो टूगेदर और वाई जियो? क्योंकि जीवन डिजिटल हो रहा है. अब मैं जियो का स्वागत करता हूं.’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -