4G सर्विस से रिलांयस जियो भारत में लाएगा क्रांति
4G सर्विस से रिलांयस जियो भारत में लाएगा क्रांति
Share:

रिलायंस जियो द्वारा सितंबर में लांच की गयी प्रीव्यू, वेलकम ऑफर और सस्ते टैरिफ प्लान के तहत फ्री 4G सर्विस ने जहा पुरे देश में इन्टरनेट की उपयोगिता को बढ़ाया है. वही 4G सिम कार्ड के साथ भारत में एक क्रन्तिकारी परिवर्तन की तरफ रुख किया है. जिससे जल्दी ही इन्टरनेट के क्षेत्र में एक नयी क्रांति देखने को मिलेगी. रिलांयस जियो ने जहा लोगो को बजट स्मार्टफोन उपलब्ध करवाये है. वही फ्री सिम कार्ड के साथ साथ कई नए ऑफर देकर भारत को डिजिटल बनाने की और अग्रसर किया है. जो भारत के लिए एक अहम कदम साबित होगा. 

इंटरनेशनल डाटा कॉर्पोरेशन ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि रिलायंस जियो एक क्रांतिकारी परिवर्तन के रूप में कार्य कर रहा है. रिलायंस ने जहाँ अपने शुरूआती वेलकम ऑफर में यूजर्स को फ्री 4G अनलिमिटेड डाटा, वॉयस और वीडियो कॉलिंग समेत एसएमएस की सुविधा दी थी. वही जियो के प्लान कि वजह से एयरटेल, BSNL, आईडिया आदि कंपनियों ने भी अपने प्लान में कटौती की है. 
 
इंटरनेशनल डाटा कॉर्पोरेशन  एसोसिएट रिसर्च डायरेक्टर मेलिसा चाऊ ने आईडीसी की ‘वैश्विक तिमाही मोबाइल डिवाइस ट्रैकर’ रिपोर्ट में में बताया है कि भारत के प्रमुख बाजार में तेजी से विकास हो रहा है. इसके साथ ही ही जियो ने भारतीय बाजार में एक सफलतम परिवर्तन कर 4G को स्थापित किया है. जिससे 4G स्मार्टफोन की बिक्री में भी बढ़ोतरी हुई है.

अम्बानी का बड़ा एलान, फिर तीन महीने तक 4G इन्टरनेट फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -