BattRE की इलेक्ट्रिक स्कूटर का बम्पर डिस्काउंट, ज्यादा फायदे के लिए यहाँ से ख़रीदे
BattRE की इलेक्ट्रिक स्कूटर का बम्पर डिस्काउंट, ज्यादा फायदे के लिए यहाँ से ख़रीदे
Share:

जैसा की हम सभी जानते है की पॉलूशन के बढ़ते स्तर के कारण सभी देशो की सरकार चिंता में है और इस ओर कदम बढ़ाते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल के इस्तेमाल को बढ़ावा दे रहे है  जिस प्रकार प्रदूषण की मात्रा बढ़ती जा रही है तो उसको देखते हुए सभी को अपने स्तर पर इसकी रोकथाम के लिए कदम उठाने की जरूरत है। ऐसे में अगर कोई नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप नया Electric Scooter खरीदकर बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए एक छोटा सा प्रयास कर सकते हैं। आज हम आपको BattRE Electric Scooter के बारे में बता रहे हैं, जिसे इस वक्त खरीदना बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Paytm से खरीदा जाता है तो इस पर 8 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं।

वही अगर हम इसके पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो BattRE Electric Scooter में BLDC मोटर दी गई है, जिसे 48V 30Ah की लिथियम आयरन बैटरी पावर देती है। बैटरी को महज 2.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। माइलेज की बात की जाए तो इस स्कूटर को एक बार चार्ज करके 90 किमी तक चलाया जा सकता है। डाइमेंशन की बात करें तो BattRE Electric Scooter की लंबाई 1800 mm, चौड़ाई 700 mm, ऊंचाई 1100 mm और 65 किलो वजन है।

फीचर्स की बात की जाए तो BattRE Electric Scooter में एलसीडी ऑडोमीटर, रियर व्यू मिरर, सिंगल सीट, पैसेंजर बैकरेस्ट, पैसेंजर फुटरेस्ट और अंडरसीट स्टोरेज स्पेस दिया गया है।ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में BattRE Electric Scooter के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

नयी Vitara Brezza के लांच से पहले जान ले इससे जुडी ये ख़ास बातें

जर्मनी कार कंपनी ऑडी ने इन दो कारो की कीमत में कटौती का किया ऐलान

दिल्ली में आज से शुरू Odd-Even में Ola ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -