बच्चे की जान बचाने के लिए 4 लोगों ने खो दी अपनी जान
बच्चे की जान बचाने के लिए 4 लोगों ने खो दी अपनी जान
Share:

लखनऊ: यूपी के आगरा जिले में बड़ी घटना हो गई है। सेप्टिक टैंक की जहरीली गैस की चपेट में आने से एक बच्चा सहित 5 लोगों की जान चली गई है। इस घटना के उपरांत सीएम योगी ने मुआवजे की घोषणा की है। मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक मदद भी दी जाने वाली है।

बच्चे को बचाने उतरे थे चार लोग: ये घटना फतेहाबाद थाना क्षेत्र की है।  जंहा इस बात का पता चला है कि 10 साल का बच्चा खेलते हुए टैंक में गिर गया था। बच्चे को बचाने के लिए 4 लोग टैंक के अंदर उतरे थे। टैंक में घुसे चारों लोग बेहोश हो गए। सभी को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां एक की जान चली गई। बाकी चारों को नाजुक हालत में आगरा भेज दिया गया, लेकिन सभी की मौत हो गई। आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने कहा कि 10 साल का एक बच्चा खेलने के दौरान शौचालय के गड्ढे में गिर गया था जिसे बचाने के लिए एक के बाद एक चार लोग गड्ढे में उतर गए और अपने होश खो बैठे।

सीएम ने किया मुआवजे का एलान: मिली जानकारी के अनुसार इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश जारी किए हैं। सरकारी बयान के मुताबिक सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश जारी कर चुके है। उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त कर दिया है।

अमेरिका में डेब हालैंड को बनाया गया आंतरिक मामलों का सचिव

एक के बाद एक देशों में बैन हो रही है एस्ट्राजेनेका की वैक्सीन

केरल में बेटियों को न्याय दिलाने की मांग कर रही मां, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -