अब रिलायंस ब्रॉडबैंड देगा 1.1 TB फ्री डेटा, जानिए ऑफर

अपने jio प्रीपेड से पुरे भारत में 4 G इंटरनेट में धूम मचाने वाली jio कम्पनी अब एक बार फिर अपने ब्रॉडबैंड से भारतीय बाजारों में धूम मचाने उतर गई है. jio ने देश के कुछ बाजारों में 1.1 टेराबाइट फ्री डेटा के साथ अपना नया हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन शुरू कर दिया है.

कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में 1.1TB (टेराबाइट) फ्री डेटा के साथ हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps है. कंपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग इस साल सेकेंड हाफ में करेगी. खबर के मुताबिक, शुरुआत में FTTH प्लान में 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा मिलेगा. जैसे ही ये डेटा समाप्त हो जाएगा तब ग्राहक एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डेटा का रीचार्ज करवा सकेंगे. यानी ग्राहकों को एक महीने में कुल 1,100 GB डेटा मुफ्त में मिलेगा.

कम्पनी अपने इस ऑफर के तहत भारतीय बाजारों में कई क्षेत्रों में इसे लांच करने के बारे में सोच रही है. साथ ही अब एक और सुविधा के तहत बिना वायर के  'एक्सटेंड' ऑप्शन के तहत आपको सीधे घर में शानदार स्पीड में Wifi कनेक्शन देने की सुविधा भी शुरू कर दी है.  अब देखने वाली बात यह होगी कि jio 4G की तरह यह ऑफर भी लोगों के दिल में जगह बनता है या नहीं.

पैनासॉनिक का 6,499 रु की कीमत वाला स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ LG ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

यह रहा आप की बजट का लैपटॉप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -