Jio का ट्राई को जवाब, गलत नही है फ्री डाटा देना
Jio का ट्राई को जवाब, गलत नही है फ्री डाटा देना
Share:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो द्वारा दी जाने वाली अपनी फ्री इन्टरनेट और वॉइस कालिंग सुविधा को लेकर अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा शुरू से ही विरोध किया जा रहा है. जिसको लेकर टेलीकॉम कंपनिया रिलायंस जियो की इस सेवा का विरोध करने के साथ ट्राई को इसकी शिकायत भी कर चुकी है.

पिछले दिनों इस सम्बन्ध में ट्राई द्वारा टेलीकॉम कंपनियों की मीटिंग भी बुलाई गयी थी. जिसमे जियो को अपनी सेवा को लेकर जवाब देने को कहा था. हाल में रिलायंस जियो ने ट्राई (टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) के सामने अपनी रिपोर्ट पेश करते हुए कहा है कि कंपनी की नई वॉयस और डाटा पेशकश मौजूदा नियमों का उल्लंघन नहीं करती है.

आपको बता दें कि ट्राई ने जियो से अपनी मुफ्त कॉल और डाटा पेशकश को बढ़ाकर 31 मार्च 2017 तक करने के लिए पत्र भेजकर इसका स्पष्टीकरण मांगा था, जिसके जवाब में  जियो ने ट्राई को अपनी हैप्पी न्यू ईयर पेशकश के बारे में विस्तार से नोट भेजा. इसमें लिखा है कि जियो कि यह सेवा पुरानी सेवा से बिलकुल अलग है.

जियो ने कहा है कि पिछले ऑफर के तहत जहां प्रतिदिन 4 जीबी फ्री डाटा दिया जा रहा था वहीं इस नए ऑफर में सिर्फ 1 जीबी डाटा ही दिया जा रहा है. वही डाटा लिमिट इससे पार होते ही इंटरनेट स्पीड 4जी से घटकर 128Kbps की हो जाएगी. इस ऑफर में फ्री डटा देना गलत नही है. और यह सेवा वेलकम ऑफर से अलग है.

रिलायंस जियो की सिम घर तक पहुंचाएगी स्नैपडील

जियो फिर से तोड़ेगा यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -