रिलायंस लेकर आने वाली है 'Jio Cab'
रिलायंस लेकर आने वाली है 'Jio Cab'
Share:

हाल में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जल्दी ही अपनी नयी सेवा के रूप में  'Jio Cab' लेकर आने वाली है, जिसमे अब ओला और उबर कैब के लिए चुनौती के रूप में सामने आएगी. इसके बारे में  मुकेश अंबानी ने घोषणा की है जिसमे ऐप आधारित टैक्सी को लांच किया जायेगा, रिलायंस जियो की इस नयी टैक्सी सेवा को इस साल के आखिर तक लांच किया जा सकता है.

इसके बारे में जानकरी देते हुए फैक्टर डेली की रिपोर्ट में बताया गया है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ऐप बेस्ड टैक्सी को अप्रैल में लांच करने वाली थी, किन्तु इसके कमर्शियल लॉन्च में छह महीने का समय लगेगा. रिलायंस जियो इसके लिए महिंद्रा और ह्यूंडई से कैब के तौर पर अपनी फ्लीट बनाने के लिए बातचीत कर रही है. इसके साथ ही प्राइसिंग और स्ट्रैटिजी के लिए कंपनी कंसल्टिंग फर्म E&Y से भी बातचीत की जा रही है.

बता दे कि रिलायंस ने अपनी जियो सेवा को लेकर टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचा दी है. वही हाल में मुकेश अंबानी द्वारा इसके नए प्लान के बारे में भी घोषणा कि गयी है. जिसके बाद जियो कैब के नाम से नयी टेक्सी सेवा को लांच करने वाली है. इसके बारे में पहले भी कुछ जानकरी सामने आयी थी किन्तु इसे महज अफवाह बताया जा रहा था, किन्तु अब जल्दी ही आपको Jio Cab नजर आने वाली है. 

12 वीं पास के लिए रिलायंस JiO में नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर

क्या इसी रफ़्तार से बढ़ेगी अब भी जियो के यूज़र्स की संख्या

जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान,10 रुपए में 1GB डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -