रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर कर्ज कम करने के लिए प्रमोटरों से जुटाएगी फंड
रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर कर्ज कम करने के लिए प्रमोटरों से जुटाएगी फंड
Share:

अनिल अंबानी की रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (आरइन्फ्रा) ने रविवार को कहा कि उसके बोर्ड ने 88.8 मिलियन शेयरों के तरजीही आवंटन और / या कंपनी के प्रमोटर समूह और वीएफएसआई होल्डिंग्स पीटीई को कंपनी के शेयरों में परिवर्तनीय वारंट द्वारा 550.56 करोड़ रुपये की राशि जुटाने की मंजूरी दी है। लिमिटेड, वर्डे इन्वेस्टमेंट पार्टनर्स एलपी का एक सहयोगी। उठाए गए धन का उपयोग दीर्घकालिक संसाधनों के लिए, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए, भविष्य के विकास के लिए, और ऋण को कम करने के लिए भी किया जाएगा। बोर्ड ने पोस्टल बैलेट के माध्यम से उपरोक्त प्रस्ताव के लिए कंपनी के सदस्यों की मंजूरी लेने की मंजूरी दी। 

उपरोक्त सभी आवश्यक अनुमतियों, प्रतिबंधों और अनुमोदनों के अधीन होगा जैसा कि आवश्यक हो सकता है। रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (आरइन्फ्रा) सबसे बड़ी बुनियादी ढांचा कंपनियों में से एक है, जो कई उच्च विकास क्षेत्रों जैसे बिजली, सड़क और मेट्रो रेल में डीएनएफस्ट्रक्चर स्पेस और रक्षा क्षेत्र में विभिन्न विशेष प्रयोजन वाहनों (एसपीवी) के माध्यम से परियोजनाओं का विकास कर रही है। 

बिजली, बुनियादी ढांचे, मेट्रो और सड़क परियोजनाओं के विकास के लिए इंजीनियरिंग और निर्माण (ई एंड सी) सेवाएं प्रदान करने में आरइन्फ्रा एक प्रमुख खिलाड़ी है। आरइन्फ्रा ने अपने एसपीवी के माध्यम से, मुंबई में मेट्रो रेल परियोजना, बिल्ड, ओन, ऑपरेट एंड ट्रांसफर (बीओओटी) के आधार पर और नौ सड़क परियोजनाओं के निर्माण, संचालन और हस्तांतरण (बीओटी) के आधार पर बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का एक पोर्टफोलियो निष्पादित किया है।

देश के नाम संबोधन में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान- सभी राज्य सरकारों को मुफ्त वैक्सीन देगा केंद्र

15 जून को अनलॉक होगा उत्तराखंड, तब तक जारी रहेंगी ये पाबंदियां

ओडिशा में कोरोना से हाहाकार, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3000 पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -