ओडिशा में कोरोना से हाहाकार, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3000 पार
ओडिशा में कोरोना से हाहाकार, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3000 पार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 41 और लोगों की मौत के साथ ही महामारी से मरने वालों की संख्या तीन हजार के पार पहुंच गई है । इसके साथ ही राज्य में संक्रमण के 6,118 नए केस दर्ज किए गए हैं, जिससे संक्रमितों की कुल तादाद बढ़ कर 8,19,214 पर पहुंच गयी है । स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

अधिकारी ने जानकारी दी है कि राज्य में महामारी से मरने वालों की कुल संख्या 3035 हो गयी है । उन्होंने बताया कि नये मामलों में से 3,453 मामले क्वारंटाइन केंद्रों में मिले हैं । उन्होंने बताया कि राज्य में अभी 76,750 मरीज उपचाराधीन हैं । स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''यह बताते हुये अफसोस हो रहा है ​कि अस्पतालों में उपचार के दौरान 41 कोविड मरीजों की मौत हो गई है। '' उन्होंने बताया कि राज्य में रविवार को 7358 लोग संक्रमण से रिकवर हुए हैं और अब तक कुल 7,39,376 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं ।

इस बीच राज्य के सीएम नवीन पटनायक ने एक पहल शुरू की जिसके तहत अब आक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर पांच शहरों — भुवनेश्वर, बरहामपुर, कटक, राउरकेला एवं सम्बलपुर — में जरूरतमंदों के घर पर पहुंचाए जाएंगे।

एंटीगुआ पुलिस के 8-10 लोगों ने मुझे बुरी तरह पीटा, फोन और वॉलेट छीना - मेहुल चौकसी

औरैया के खेतों में मृत पाए गए 11 राष्ट्रीय पक्षी, वन विभाग में मचा हड़कंप

ओडिशा के प्रख्यात उद्योगपति हिमांशु दास ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -