11 हजार करोड़ की टॉवर डील से 8 फीसदी उछले आरकॉम के शेयर
11 हजार करोड़ की टॉवर डील से 8 फीसदी उछले आरकॉम के शेयर
Share:

नई दिल्ली : कनाडा की ब्रुकफील्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ टावर कारोबार में हिस्सेदारी बेचने के लिए रिलायंस कम्युनिकेशन ने एक बाइंडिंग पैक्ट (बाध्यकारी समझौते) पर हस्ताक्षर किए हैं.बता दें कि रिलायंस कम्युनिकेशन अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप का हिस्सा है. स्मरण रहे कि इन दोनों पक्षों ने अक्टूबर में एक नॉन बाइंडिंग पैक्ट (गैर बाध्यकारी समझौते) पर हस्ताक्षर किए थे. इस डील के बाद ही आर कॉम के शेयर्स में उछाल देखने को मिला.रिलायंस कम्युनिकेशन ने बुधवार को यह जानकारी दी.

गौरतलब है कि इस बड़े सौदे की शर्तों के अनुसार रिलायंस कम्युनिकेशंस को 11,000 करोड़ रुपए अग्रिम भुगतान के रुप में मिलेंगे. कंपनी इन रुपयों का इस्तेमाल अपने कर्ज के बोझ को कम करने के लिए करेगी. इस डील का एक सकारात्मक पहलू यह सामने आया कि सौदे के ठीक बाद रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर्स मे 8 फीसदी के ज्यादा का उछाल देखने को मिला.

आपको बता दें कि रिलायंस कम्युनिकेशन और ब्रुकफील्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर के बीच हुए करार के बाद कंपनी के शेयर में तेजी का रुख नजर आया. इसमें 8.70 फीसदी तक का उछाल देखा गया है. फ़िलहाल आरकॉम 3.05 अंकों की तेजी के साथ 38.10 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

Reliance और Aircel का महागठबंधन, देगा 'Jio' को कड़ी टक्कर

रिलायंस दे रहा है 1 रुपये में 300 कॉलिंग मिनट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -