BJP के भ्रष्टाचार की लिस्ट जारी कर बोले कमलनाथ- 'अब मैं 2018 वाला नहीं 2023 का मॉडल हूं'
BJP के भ्रष्टाचार की लिस्ट जारी कर बोले कमलनाथ- 'अब मैं 2018 वाला नहीं 2023 का मॉडल हूं'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में राजनीतिक माहौल निरंतर गरमा रहा है। कांग्रेस प्रदेश में एक बार फिर सत्ता में आने का प्रयास कर रही है, वहीं भाजपा किसी भी हाल में इस राज्य की सत्ता से बाहर नहीं होना चाहती। इसी बीच पूर्व सीएम कमलनाथ की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार के घोटालों का भंडाफोड़ करने का दावा किया। इसे लेकर उन्होंने एक आरोप पत्र भी जारी किया। 

कमलनाथ ने भाजपा की शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करने के बाद कहा कि बीते 45 वर्षों से मैं राजनीति कर रहा हूं, मुझ पर आज तक कोई उंगली नहीं उठा सकता है। इस के चलते कमलनाथ ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। जब कमलनाथ से पूछा गया कि आप भाजपा के 250 से अधिक घोटाले लेकर सामने आए हैं, जब आप सरकार में आएंगे तो क्या आप इन सभी की फाइलें खुलवाएंगे? इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा, "मैंने कहा था कि अब कमलनाथ 2018 का मॉडल नहीं है, ये 2023 का मॉडल है।" कमलनाथ ने कहा कि ये सरकार प्रचार, भ्रष्टाचार और अत्याचार की सरकार है। 

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि हमारी सरकार जाएगी, मैं जानता था जब ये सौदा आरम्भ हुआ था। मेरे पास विधायक आते थे तथा बोलते थे कि मुझे इतना पैसा मिला है, लेकिन मैंने सौदा करने से मना कर दिया। मैं अपनी कुर्सी कभी भी सौदे से नहीं बचाऊंगा। मैंने विधायकों को कहा कि पैसा लो और मौज करो... कमलनाथ ने उनके खिलाफ दर्ज की गई FIR को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, इन्होंने गोशाला एवं महाकाल तक को नहीं छोड़ा। जनता की इस FIR पर क्या प्रतिक्रिया है, इसके बाद एक और टीवी पर आया है। 

रणदीप सुरजेवाला को मिला जनता को 'राक्षस' कहने का इनाम ! कांग्रेस ने बनाया मध्य प्रदेश का प्रभारी

तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर ताल ठोकेंगे पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन ?

वोट नहीं दिया, तो वोटरों को गोली मार दी..! दोहरे हत्याकांड मामले में 28 साल बाद RJD नेता प्रभुनाथ सिंह दोषी करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -