'केदारनाथ' के निर्माताओं ने टेके किंग खान के सामने घुटने
'केदारनाथ' के निर्माताओं ने टेके किंग खान के सामने घुटने
Share:

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हो रही शाहरुख़ की फिल्म के साथ खुद की फिल्म की रिलीज डेट और क्लैश पर अब खुलकर बात की और कहा कि, "अभी फिल्म की कोई रिलीज तारीख तय नहीं हुई हैं, हम शाहरुख़ की फिल्म के सामने केदारनाथ रिलीज नहीं करना चाहते हैं. हमें यदि कोई अच्छी तारीख मिलती है, तो हम पक्के तौर पर डेट बदल देंगे."

खबर है कि शाहरुख खान भी इस क्लैश से बचने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि आनंद एल राय की फिल्म एक बिज बजट फिल्म है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कपूर ने आनन फानन में ही रिलीज डेट की घोषणा कर दी. क्योंकि खबरें चल रही थी कि फिल्म अपने शेड्यूल टाइम से पीछे चल रही है.

इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने वाली हैं. लिहाजा, फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है. और इसी के चलते सोशल मीडिया पर भी सारा अली खान छाईं हुई हैं.

फैंस को उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. या फिर यूं भी कहा जा सकता है कि सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी इस स्टारकिड से काफी उम्मीदें हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -