डीजे पर डांस को लेकर आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान
डीजे पर डांस को लेकर आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान
Share:

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में एक शादी कार्यक्रम में बुधवार रात डीजे पर डांस को लेकर वर एवं वधू पक्ष में खूब मारपीट हुई। इस के चलते बीच-बचाव में आए लड़की पक्ष के एक 40 वर्षीय व्यक्ति की चोट लगने से मौत हो गई। मामले में चार व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुटी है। घटना बुलंदशहर के एक बैंकट हाल की है।

वही यहां वर पक्ष जनपद के खानपुर थाना इलाके से बारात लेकर आया था तथा वधू पक्ष के लोग नगर क्षेत्र के ही थे। शादी में सभी खाने और गाने का आनंद ले रहे थे। रात तकरीबन 11 बजे डीजे पर दोनो पक्षों के लोग नाच रहे थे। इसी के चलते किसी बात पर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। मारपीट को देख वहां उपस्थित लड़की पक्ष के लोग बीच-बचाव में आ गए। बुलंदशहर के ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय अजय बीच-बचाव कराने के लिए डांसिंग फ्लोर पर पहुंचे तो उनसे भी मारपीट कर दी गई, जिससे वह बेहोश हो गये। शादी कार्यक्रम में हंगामा मच गया। अजय को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मृतक के बेटे ने कोतवाली नगर को दे दी।

वही इस पर पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। बुलन्दशहर एएसपी अनुकृति शर्मा की तरफ से दावा किया गया कि मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। आशंका है कि अंदरूनी चोट लगने की वजह से अजय की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने 4 व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की है तथा पुलिस ने सभी नामजद अपराधियों को हिरासत में ले लिया है। बिजनौर में शादी के पश्चात् विदा होकर लौट रही दूल्हा-दुल्हन की कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में दूल्हा-दुल्हन समेत 6 लोग घायल हो गए। कार पलटने के पश्चात् घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सभी को कार से सुरक्षित निकालकर दूसरी गाड़ी में बिठा कर आगे के लिए रवाना कर दिया गया। दूल्हे सुमित के मुताबिक, वह हिमाचल प्रदेश से स्योहारा के गांव शमशाबाद में बारात लेकर आया था। बारात चढ़त होने के बाद अपनी पत्नी सोनिया को विदा कराकर कार द्वारा हिमाचल प्रदेश अपने घर जा रहा था। धामपुर-नूरपुर मार्ग पर गांव चंचल पुर के समीप तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर और खाई में पलट गई। तत्पश्चात, मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दूल्हा-दुल्हन सहित उसके घरवालों को कार से निकाला। गनीमत यह रही कि कोई बहुत अधिक गंभीर नहीं हुआ मगर कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके बाद दूसरी कार की व्यवस्था कर दुल्हन और घरवालों को आगे हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना कर दिया गया है।

हज़ारों कर्मचारियों की छंटनी करने जा रही Meta, जानिए क्यों उठाया ये बड़ा कदम ?

पंजाब: रिश्वतखोरी के मामले में AAP विधायक अमित रतन गिरफ्तार, कोर्ट से रिमांड मांगेगा विजिलेंस ब्यूरो

'तीन तलाक को नहीं मानता इस्लाम..', पीएम मोदी के मुरीद हुए मुसलमान, जमकर की तारीफ, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -