शर्मसार! उत्तर प्रदेश में रिश्तेदार ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
शर्मसार! उत्तर प्रदेश में रिश्तेदार ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है. हाल ही में जो अपराध का मामला आया है वह उत्तर प्रदेश की राजधानी से है जंहा पुलिस ने एक व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की से कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है और दोनों लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में रहते हैं। सूत्रों के अनुसार, पीड़िता के पिता द्वारा शिकायत के आधार पर आरोपी  को गिरफ्तार किया गया है।

यूपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, संबंधित सर्कल अधिकारी (सीओ) ने कहा कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को अभी तक इस मामले में शिकायतकर्ता रहे पीड़ित के माता-पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर आरोपी की पहचान और उसके बचाव का पता नहीं चल पाया है।

आपको बता दे की, हाल ही में उत्तर प्रदेश के शहर सीतापुर में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ उसके शिक्षक और उसके चार चचेरे भाइयों ने बहला-फुसलाकर बलात्कार किया और अभी 48 घंटे भी नहीं बीते होंगे की यह भयावह मामला सामने आया है। इस मामले की जांच में पता चला है कि आरोपी नाबालिगों ने अवकाश के दौरान उसे स्टाफ रूम में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस को दिए अपने बयान में, नाबालिग लड़की ने कहा कि उसका यौन शोषण सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि उसके चचेरे भाई उसकी पढाई के कारण उससे जलते थे। 

तिहरा हत्याकांड : माँ बेटियों को मार के पतीले में पकाया और फिर...

महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

पुणे: पीसीआर कॉल के दौरान पुरुष ने दी महिला अधिकारी को गाली, गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -