क्यूरेटेड पैज डेनिम कलेक्शन पेश करेगी रीस
क्यूरेटेड पैज डेनिम कलेक्शन पेश करेगी रीस
Share:

रीस अपने ई-कॉमर्स के माध्यम से अपनी महिलाओं और पुरुषों की जींस के क्यूरेटेड चयन को बेचने के लिए डेनिम ब्रांड Paige के साथ सहयोग कर रहा है। रीस कलेक्शन द्वारा क्यूरेट की गई पैगी में महिलाओं के लिए 16 और पुरुषों के लिए 12 स्टाइल हैं और यह रीस के आधुनिक वॉर्डरोब पीस को स्प्रिंग/ग्रीष्म 2021 के लिए अपने उत्पादों से आगे बढ़ाता है। महिलाओं के लिए, पैज डेनिम स्टाइल में फ्लेयर्स, स्किनीज़, स्ट्रेट-लेग्स और शामिल हैं। शॉर्ट्स, जिसे रीस ने "सीज़न पसंदीदा और कालातीत स्टेपल" के रूप में वर्णित किया है, जबकि पुरुषों के लिए, पैगी के अद्वितीय खिंचाव निर्माण की विशेषता वाले पतले और पतले फिट पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

रीस के रचनात्मक निदेशक जेम्स स्प्रेक्ले ने एक बयान में कहा: "कैलिफ़ोर्निया में शांत की एक आंतरिक भावना है, जो पैगी का प्रतीक है, जो जींस की पेशकश करती है जो शरीर की रूपरेखा, आराम और आकार प्रतिधारण प्रदान करती है - प्रीमियम डेनिम का प्रतीक। 

हम इसे अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं।" Paige के सह-संस्थापक और रचनात्मक निदेशक Paige Adams-Geller ने कहा: "Paige और Reiss दोनों वैश्विक महिलाओं और पुरुषों के जीवन शैली ब्रांड हैं जो असाधारण डिजाइन, गुणवत्ता और नवीनता प्रदान करते हैं, यही वजह है कि यह साझेदारी एक प्राकृतिक फिट की तरह महसूस होती है।"

5G के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची जूही चावला, 2 जून को होगी सुनवाई

चीन ने चमगादड़ में से वायरस निकला, फिर लैब में उसे और खतरनाक और संक्रामक बनाया - नई रिसर्च में दावा

अरुणाचल प्रदेश में मिले कोरोना के 172 नए मरीज, अब तक कुल 115 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -