आज Redmi 8A स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई ख़ास ऑफर
आज Redmi 8A स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई ख़ास ऑफर
Share:

पिछले दिनों भारत में Xiaomi Redmi 8A को लॉन्च किया गया है. इस बजट स्मार्टफोन को पहली बार 29 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन को आज रात के 12 बजे फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Redmi 8A कंपनी के Redmi सीरीज का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है. इसे Rs 6,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. फोन की खास बात ये है कि इसे 5000mAh की बैटरी और USB Type C के आलावा फास्ट चार्जिंग फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन हेडफोन की क्वालिटी आपको बना देगी दिवाना, कीमत भी है बहुत कम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Redmi 8A को दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+32GB और 3GB+32GB के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट 2GB+32GB की कीमत Rs 6,499 है, जबकि इसके 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत Rs 6,999 है. इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ एक्सचेंज ऑफर, लिक्विज और एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन ऑफर किया जा रहा है. अगर, आपके पास Mi के स्मार्टफोन्स हैं तो आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा आपको Rs 549 में लिक्विड और एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन भी ऑफर किया जा रहा है.

BSNL : प्रतिस्पर्धी कंपनीयों को दिया फिर झटका, इन प्लानों में किया बदलाव

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए फोन में 6.22 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट नॉच या वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720x1,520 पिक्सल दिया गया है. फोन का डिस्प्ले सनलाइट मोड को भी सपोर्ट करता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ये एड्रिनो 505 जीपीयू को भी सपोर्ट करता है.इसके बैक में Sony IMX363 प्राइमरी रियर कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर के साथ दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन AI फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है. इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो USB Type C को सपोर्ट करता है. साथ ही साथ ये फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. फोन में ड्यूल सिम कार्ड का उपयोग किया गया है.

यह दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी भारत के स्टार्ट-अप कंपनियों में करेगी निवेशआज से

Samsung Galaxy A70s सेल में होगा उपलब्ध, जानिए कैशबैक ऑफर

इंटरनेट यूजर्स की संख्या को लेकर भारत ने बनाया रिकार्ड, इस पायदान पर बनाई जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -