Redmi का ये स्मार्टफ़ोन पहली सेल में आज रात 12 बजे से होगा उपलब्ध, जाने डिटेल्स

Redmi का ये स्मार्टफ़ोन पहली सेल में आज रात 12 बजे से होगा उपलब्ध, जाने डिटेल्स

कुछ ही दिन पहले Redmi 8 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है. बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ यह फोन कई खास फीचर्स के साथ आता है. यह Redmi 7 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट है. कीमत की बात करें तो Redmi 7 और Redmi 8 की कीमत में कोई अंतर नहीं है. Redmi 7 को भी 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. वहीं, Redmi 8 को भी 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. इस फोन को सेल के लिए आज रात 12 बजे से Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए प्रदर्शित किया गया है.

सूरज पंचोली अभिनित फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर आया सामने, कैप्शन में लिखे थे ये शानदार शब्द

अगर बता करें Redmi 8 की कीमत और उपलब्धता की तो इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है. वहीं, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा.

IPL 2020: अनिल कुंबले ने छोड़ा मुंबई का साथ, बने इस टीम के हेड कोच

यूजर्स के लिए कंपनी ने फोन के डिस्प्ले को 6.2 इंच का रखा है. यह डॉट नॉच के साथ पेश किया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मौजूद है. यह फोन दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी स्टोरेज को 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन में P2i स्पलैश रेस्सिटेंट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है.फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरे सेंसर की बात करें तो यह 2 मेगापिक्सल का है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है. 

नुसरत जहाँ का कट्टरपंथियों को करारा जवाब, कहा- मैं स्पेशल, हर त्यौहार में लेती हूँ हिस्सा

भारतीय रेसर निर्मला को लगा बड़ा झटका, 4 साल तक नही कर पाएंगी ये कामहॉलीवुड

सिंगर रिहाना ने दिया बड़ा बयान, कहा- ट्रम्प मानसिक रूप से बीमार, इस बात को मानती है थप्पड़ के जैसा