नुसरत जहाँ का कट्टरपंथियों को करारा जवाब, कहा- मैं स्पेशल, हर त्यौहार में लेती हूँ हिस्सा

नुसरत जहाँ का कट्टरपंथियों को करारा जवाब, कहा- मैं स्पेशल, हर त्यौहार में लेती हूँ हिस्सा

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने एक बार फिर से अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. शुक्रवार को नुसरत जहां ने चलता बागान दुर्गापूजा मंडल में सिंदूर खेला में भाग लिया, इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी उनके साथ मौजूद थे. पिछले दिनों जब नुसरत जहां दूर्गा पूजा में शामिल हुई थीं तो देवबंद के उलेमा ने कई सवाल उठाए थे.

शुक्रवार को नुसरत जहां ने सिंदूर खेला में हिस्सा लिया. इस दौरान नुसरत ने कहा कि वह भगवान की 'स्पेशल चाइल्ड' हैं, जो प्रत्येक त्योहार में हिस्सा लेती हैं. उन्होंने कहा कि 'मैं मानवता और मोहब्बत में यकीन रखती हूं.' नुसरत जहां ने कहा कि वह  बेहद खुश हैं और किसी भी विवाद से उनपर कोई असर नहीं पड़ता है. उल्लेखनीय है कि नुसरत जहां जब से सांसद बनी हैं, तभी से उनका विवादों से रिश्ता रहा है. फिर चाहे सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद में जाना हो या फिर दुर्गा पूजा में शामिल होना, हर बार मौलाना उनसे नाराज़ हो जाते हैं.

हाल ही में जब नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में पहुंची, तो देवबंद के उलेमाओं ने उन पर सवाल उठाए थे. देवबंदी उलेमा कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीज़ें कर रही हैं जो इस्लाम के विरुद्ध हैं, यदि वह यही करना चाहती हैं तो वह अपना नाम बदल सकती हैं.

मोदी-जिनपिंग की मुलाकात के बीच पाकिस्तान उठाएगा बड़ा कदम, करेगा मिसाइल परिक्षण

चेन्नई पहुंचे शी जिनपिंग, शाम 5 बजे पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

बुलंदशहर हादसा: सीएम योगी ने जताया शोक, किया 2 लाख रुपए के मुआवज़े का ऐलान