सूरज पंचोली अभिनित फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर आया सामने, कैप्शन में लिखे थे ये शानदार शब्द

सूरज पंचोली अभिनित फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर आया सामने, कैप्शन में लिखे थे ये शानदार शब्द

सलमान खान नि​र्मित फिल्म हीरो से चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली जल्द ही फिल्म सैटेलाइट शंकर में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म सैटेलाइट शंकर से सूरज पंचोली का नया लुक पोस्टर सामने आया है. फिल्म के इस लुक पोस्टर के साथ ही सैटेलाइट शंकर की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है. दरअसल, सूरज पंचोली की फिल्म सैटेलाइट शंकर पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्म सैटेलाइट शंकर अब 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ​माना जा रहा है फिल्म ​पर्दे पर जबरदस्त प्रदर्शिन करेगी.

जेनेलिया डिसूजा ने ग्रीन कलर की ड्रेस में ढहाया कहर, लाइमलाइट से है दूर फिर भी फैंस में मशहुर

इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्म सैटेलाइट शंकर इरफान कमल के निर्देशन में बन रही हैं, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन मुराद खैतानी अश्विन वर्दे मिलकर कर रहे हैं. वहीं पोस्टर की बात करें तो सैटेलाइट शंकर में सूरज पंचोली फौजी की पैंट और ब्लैक टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड भारत का नक्शा बना हुआ नजर आ रहा है. 

सैफ अली खान ने बेटी सारा अली के बारें में किया बड़ा खुलासा, बहुत से फैंस भी जानते है ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के पोस्टर की थीम काफी दमदार है, जिसमें भारत के नक्शे के अंदर सूरज अलग-अलग लोकेशन पर देश को लोगों की हेल्प करते दिख रहे हैं. इस पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि हर हीरो बैटलफिल्ड में नहीं आते.

यात्रा के दौरान इन चीज़ों को रखना नहीं भूलती कियारा आडवाणी, जानिए पूरी लिस्ट...

पैर की चोट भी नहीं तोड़ पाई जैकलीन का जज़्बा, खबर जानकार आप भी कहेंगे 'वाह'

The Sky Is Pink : जानिए कैसा रह सकता है फिल्म का पहला दिन, दर्शकों ने दी ये प्रक्रिया