आज Redmi 7A को इस सेल में 99 रु की कीमत में खरीदने का मौका
आज Redmi 7A को इस सेल में 99 रु की कीमत में खरीदने का मौका
Share:

आज 12PM बजे Redmi 7A को Flipkart, Mi.com और Mi Home stores पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. Redmi 7A की खासियतों में एचडी प्लस डिस्प्ले, ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC, 32GB तक की स्टोरेज, 4000mAh बैटरी और 12MP रियर कैमरा शामिल हैं. Redmi 7A के बेस 2GB रेम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 5999 है. वहीं, इसके 2GB रेम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 6,199 है. फोन तीन कलर विकल्प: ब्लैक, ब्लू और गोल्ड में आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus 5 से जुड़ा OnePlus 7 का ये ख़ास फीचर

अगर बात करें Redmi 7A के ऑफर्स कि तो इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में इस फोन पर जुलाई महीने में Rs 200 का डिस्काउंट मिलेगा. इसका मतलब है की हैंडसेट की कीमत Rs 5799 हो जाती है. Flipkart ने EMI विकल्प, एक्सचेंज डिस्काउंट भी लिस्ट किए हैं. एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. Mi.com ने एक्सचेंज डिस्काउंट, 125GB अतिरिक्त 4G डाटा और Jio की तरफ से Rs 2200 का कैशबैक, Rs 399 से शुरू Mi प्रोटेक्ट लिस्ट किया है. फ्लिपकार्ट HDFC बैंक डेबिट कार्ड यूजर्स को भी अतिरिक्त 5 प्रतिशत का ऑफ दे रहा है.ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शंस पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. फोन को नो कॉस्ट EMI पर Rs 167 प्रति महीने पर खरीदा जा सकता है। फोन पर Rs 5900 का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. पूरे ऑफर का लाभ मिलने पर फोन मात्र Rs 99 में आपका हो सकता है.

इन स्मार्ट LED TV की कीमत है 10 हजार रु से कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं. इन सीरीज के फोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं. कंपनी बजट सेगमेंट में कई ऐसे ऑप्शन उपलब्ध करा रही है जो आपके लिए Best Buy साबित हो सकते हैं. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है।फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर MIUI 10 पर काम करता है. फोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC के साथ 2GB रेम दी गई है. फोटोज और वीडियोज के लिए, Redmi 7A में 12MP Sony IMX486 कैमरा के साथ LED फ्लैश और PDAF लेंस मौजूद है. फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा AI फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. इसके अलावा, फोन में पॉवर बैकअप के लिए 4000mAh बैटरी के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

JioPhones और Nokia 8110 पर ये लोकप्रिय एप्लीकेशन आधिकारिक रूप से होगा उपलब्ध

क्या Intel के 5G मॉडम बिजनेस को खरीदेगा Apple ?

गूगल : फेस डेटा के बदले दे रहा 340 रु, पूरी पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -