इन स्मार्ट LED TV की कीमत है 10 हजार रु से कम
इन स्मार्ट LED TV की कीमत है 10 हजार रु से कम
Share:

पहले के मुकाबले इस दौर में कॉम्पटिशन के फ्लैट स्क्रीन टीवी काफी सस्ते हैं. Kodak, TCL, BPL और Micromax जैसे ब्रैंड्स 10,000 रुपये से कम कीमत में 32 इंच के टेलिविजन ऑफर कर रहे हैं. इसके अलावा Shinco और JVC जैसे ब्रैंड्स भी अच्छी क्वालिटी के टेलिविजन सेट्स ऑफर कर रहे हैं. JVC ने हाल ही में डॉल्बी सराउंट साउंड के साथ 9,999 रुपये में 32N380C HD LED स्लिम टीवी लॉन्च की है. यहां हम आपको 10 हजार रुपये से कम कीमत की टीवी के बारे में जानकारी देने वाले है.

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

Noble Skiodo R-32 HD LED TV : कंपनी ने इस टीवी की कीमत 8,499 रुपये तय की है. यह टीवी फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर अवेलेबल है. यह टीवी इनबिल्ट सिनेमा जूम फीचर के साथ आता है जिससे आप किसी भी पिक्चर को 100 पर्सेंट जूम कर सकते हैं.

Asus ROG Phone 2 इन गेमिंग स्मार्टफोन से कितना है दमदार, जानिए खासियत

JVC 32N380C फुल HD LED TV : बाजार में यह टीवी 9,999 रुपये में अवेलेबल है. टीवी में नैरो बेजल्स के साथ टू बॉक्स स्पीकर मिलते हैं जो 12W साउंड जनरेट करते हैं. ब्लूटूथ के जरिए इस टेलिविजन पर यूजर म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं. टीवी में फुल HD रिजॉलूशन दिया गया है. यह टीवी फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल है.

Airtel : अगर विदेश यात्रा की बना रहे योजना तो, यह प्लान है आपके लिए बेस्ट

TCL 32D3000 HD रेडी LED TV : इस टीवी सेट की कीमत भी 9,999 रुपये है. टीवी ऐमजॉन पर अवेलेबल है. यह टीवी 28 इंच में भी मिलता है. 28 इंच मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है. वहीं 40 इंच मॉडल की कीमत 16,499 रुपये है. टीवी में 16W का साउंड आउटपुट मिलता है.

Asus ZenFone Max M2 की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

माइक्रोमैक्स 32 इंच एचडी रेडी LED : माइक्रोमैक्स के इस टेलिविजन की कीमत 9,999 रुपये है. यह टीवी ऐमजॉन पर खरीदा जा सकता है. एचडी रिजॉलूशन वाली इस टीवी में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. टीवी में दो HDMI पोर्ट मिलते हैं.

इंडियन एयर फोर्स का ये शानदार गेम PUBG Mobile के बन सकता है चुनौती

BPL T32BH3A LED TV : BPL के इस टीवी की कीमत 9,499 रुपये है. इस टीवी में दो HDMI पोर्ट भी अवेलेबल हैं. टीवी में बिल्ट इन स्पीकर्स दिए गए हैं जो 16W का आउटपुट देते हैं. डिस्प्ले में 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल दिया गया है.

Realme X को मिला ख़ास अपडेट, ये हुए बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -