गर्भवती प्रेम‍िका को गले लगाकर दिया दिलासा, फिर चाक़ू से काट दी गर्दन
गर्भवती प्रेम‍िका को गले लगाकर दिया दिलासा, फिर चाक़ू से काट दी गर्दन
Share:

पलामू: देश में आए दिन कई तरह की घटनाएं होती रहती है वही इस बीच झारखंड के पलामू शहर के बालूघाट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे नाबालिग लड़की के मर्डर केस को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मर्डर केस के आरोप में नाबालिग लड़की के प्रेमी तथा उसके मित्र को हिरासत में लिया है। इसके साथ-साथ पुलिस ने साफ़ कर दिया है कि नाबालिग लड़की की हत्या भूमि विवाद में अपहरण के पश्चात् नहीं की गई थी, बल्कि प्रेम प्रसंग में की गई थी। केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने जो खबर दी है, उसे सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे।

प्रेम प्रसंग में क़त्ल होने के खुलासे के पश्चात् पुलिस अब भूमि विवाद में अपहरण के पश्चात् हत्या करने को लेकर दायर की गई एफआईआर को भी बदलेगी तथा हत्या के साथ-साथ पोक्सो एक्ट लगाकर नए सिरे से केस दायर किया जाएगा। दरअसल, पलामू शहर के हुसैनाबाद थाना इलाके के बड़ेपुर बालूघाट में नाबालिग लड़की की लाश दफन प्राप्त हुई थी। पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने शनिवार को इस केस का खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग के कत्ल उसके दूसरे प्रेमी ओम प्रकाश सिंह ने किया था। इस मर्डर केस को ओम प्रकाश सिंह अपने मित्र नीरज कुमार सिंह उर्फ नन्हे के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

पड़ताल में सामने आया कि नाबालिग प्रेमिका प्रेग्नेंट थी। वह ओम प्रकाश पर शादी के लिए दबाव दे रही थी। दोनों ने गर्भपात कराने की भी योजना बनाई थी किन्तु इसके लिए 10 हजार रूपये चाहिए थे। ऐसे में ओम प्रकाश ने प्रेमिका के क़त्ल की रणनीति बनाई। 21 फरवरी को प्रेमी ने लड़की को मिलने के लिए गांव के विद्यालय के पास बुलाया। उसने प्रेमिका को दिलासा देते हुए गले मिलकर चर्चा के दौरान चाकू से गर्दन पर कई हमले कर दिए। कई बार चाकू से गर्दन में गोदने से लड़की की अवसर पर ही जान चली गई। 

महिला से शादी करने के लिए छुपाया अपना धर्म, खुलासा होने पर हुआ ये हाल

एक ही लड़की के प्यार में थे दो भाई, फिर कर ली खुदकुशी

देशभर में बढ़ते भ्रष्टाचार के बीच 11 जिलों के 28 स्थानों पर की गई छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -